Gf को चैट पर Impress कैसे करें - जाने 5 इंप्रेसिव चैटिंग टिप्स

sbse uper

Gf को चैट पर Impress कैसे करें - जाने 5 इंप्रेसिव चैटिंग टिप्स

 

How To Impress Gf On Chat : आज के समय में लगभग सभी लोगो के पास एक अच्छा स्मार्टफोन जरुर है हम सभी लोग SmartPhone का युज जरुरी फोन कॉल , मैसेजेस और मनोरंजन के लिए करते हैं । यहां तक की हम सब बहुत से समय सोशल मीडिया पर भी बिताते हैं जैसे Facebook , Whatsapp या Instagram पर ज्यादा Active रहते है हलॉकि यहां पर कोई मनोरंजन के लिए वीडियो देख रहा है या कोई अपनी GF से Romantic Chat कर रहा है या कोई लड़कियो से वीडियो कॉलिंग बात करने के एप से बात कर रहा है यानि सोशल मीडिया पर सभी कुछ न कुछ अपने पसंद के अनुसार देखते हैं ।

how to impress gf on chat


हम आपको यहां पर लड़कियों से बात करने के टॉपिक्स के बारे में बताएंगे कि किसी लड़की को चैट के माध्यम से कैसे इंप्रेस करें ( how to impress gf on chat ) अगर आप भी कोई लड़की से से रात भर चैट करते हैं और सोंचते हैं कि लड़की को इंप्रेस कैसे करें तो हम आपको यहां पर gf chat tips लेकर आया हूँ जिससे आप उस लड़की को Whatsapp , Messenger या Instagram के द्वारा चैट से Impress कर सकते हैं । तो चलिए नीचे विस्तार पूर्वक जानते हैं कि लड़की को चैट पर इंप्रेश करने का तरीका क्या है

GF को चैट पर इंप्रेस कैसे करें तरीका  ( How To Impress Gf On Chat Tips

अक्सर देखा जाता है कि लड़के-लड़कियों में सबसे पहले दोस्ती होती है  और उसके बाद एक दुसरे को जानने समझने के लिए फोन पर घंटो बाते तथा Whatsapp आदि पर Online Chating होती है हलॉकि लड़को में यह Doubt रहता है कि लड़की से चैट पर क्या बात करे या क्या लिखे की गर्लफ्रैंड तुरंत इंप्रेश हो जाए । अगर आपकी कोई गर्लफ्रैंड हैं और आप भी चैट के माध्यम से इंप्रेश करना चाहते हैं तो नीचे बताए गये टिप्स को फॉलो करें यकिन मानिए वह लड़की आपकी गर्लफ्रैंड है या कोई भी लड़की जिसे GF बनाना चाहते है वह आपसे जरुर इंप्रेश होगी। आपको मै यहां पर लड़कियों से चैट करने का तरीका बताने जा रहा हूँ जिसे आप शुरु से लेकर अंत तक पढिए

1 - जब आप अपनी क्रश से चैटिंग करने का मन बना लिया है तो सबसे पहले ये जानने की कोशिश करें कि चैटिंग का टाइम क्या है अगर ज्यादा रात हो गई है तो आप उससे पहले चैट करने के लिए Request  कर सकते हैं यदि वह चैटिंग में Intrest ले रही है तो चैट कर सकते हैं या जब दिन मेंं आप चैटिंग करे तो भी आपको ये सब बाते याद रखनी चाहिए कि क्या वह खाली है या पढाई कर रही है या अपने फ्रैंड्स के साथ है । अगर आप How To Impress Gf On Chat करना चाहते हैं तो आपको Smart Chat करना होगा ज्यादा लंबा टेक्स्ट ना लिखे , छोटा - छोटा लिखे ताकि उधर से भी रिप्लाई आए और वह परेशान ना हो तो इस तरह आप अपनी GF को Impress कर सकते हैं ।

यह भी पढें - 

2 - सबसे पहले चैटिंग के दौरान अपनी GF को विश करें जैसे अगर सुबह है तो Good Morning Wish कर सकते है और आपकी कोशिश ये रहे की पहला विश आपका रहे इससे गर्फ्रलैंड के नजर में  ये होगा कि आप उसकी कितना केयर करते हैं । और आप चैटिंग के समय अगर Morning  है तो उसके पुरे दिन का प्लान पुछ सकते हैं और अगर रात में बात कर रहे हैं तो ये पुछ सकते हैं कि आज का दिन कैसे रहा या आज आपने क्या किया । अगर वह स्कुल जाती है तो उसके पढाई से संबंधित कुछ पुछ सकते हैं उसको किस सब्जेक्ट में ज्यादा रुचि है और कौन सा कठिन लगता है आप कठिन बिषयो के बारे शायद कुछ Solution जानते हो तो बताने की कोशिश करें कि आपको इन कठिन सब्जेक्ट से संबंधित यह काम करना चाहिए जिससे यह आपको असान लगने लगेगा ।

3 - जब आप शुरुआती समय में अपने क्रश से चैट पर बातचीत कर रहें हैं तो खुशनुमा अंदाज में करे जैसे या कुछ मजाकिया अंदाज में कि वह आप से बात करने के लिए आकर्षित हो और बात करना चाहे । और यह बात आपको हमेशा ध्यान रखनी होगी की कभी भी शुरु में अपनी क्रश को कोई दुख भरी बात या कोई ऐसा बात ना करें कि उसको हर्ट हो और वह आपको टाइम ना दे पाए बात करने के लिए । हाँ अगर वह खुश है और आपसे बहुत बातचीत हो गई है आपके बारे में वह पुरी तरह से जान गई है और आप भी उसके बारे में अच्छी तरह से जान गए हैं तो  ऐसी बातों पर चर्चा कर सकते हैं ।

4 - आप अपनी क्रश की तारिफ करना ना भुलें लेकिन , वह भी एक Limit में होनी चाहिए और फालतु तारीफ ना करें तारीफ करें उस बात पर जो उससे संबंधित है जैसे आज आपने बहुत अच्छी ड्रेस पहनी थी जिसमें आप बहुत प्यारी लग रही थी आज आपको देखकर बहुत अच्छा लगा और आज से हम आपके दिवाना हो गये हैं ।
तो इस तरह आप अगर How To Impress Gf On Chat करना चाहते हैं तो आपको अपनी GF से यह सब चैट पर बाते करनी होगी ।
अगर आप रात में बात कर रहे हैं तो कुछ रोमांटिक बाते कर सकते है जैसे कोई Movie Scence के बारे में उससे बातचीत कर सकते हैं या आप कोई आप अपने क्रश से ये पुछ सकते हैं कि आपको कैसा सांग पसंद है आप भी अपना पसंद उसे बता सकते हैं । ऐसा कोशिश करें कि आपकी पसंद और उसकी पसंद कुछ Same-Same हो ।

यह भी पढें - 

5 - अगर आप अपनी Gf को चैट पर Impress करना चाहते हैं तो उससे किसी दिन साथ घुमाने के लिए Request कर सकते हैं और वह अगर वह मान जाती है तो उसे कही अच्छी जगह पर घुमाने के लिए ले जाए जहां पर बस आप दोनो हो और उससे उसकी आगे की Life Plan के बारे में बाते करें इस तरह से आप धीरे-धीरे बात-चीत की शुरुआत करें तथा कुछ देर साथ समय बिताएं । अगर आप चाहते हैं कि आज के साथ बिताए हुए पल को यादगार बनाने के लिए तो अपनी GF को गिफ्ट दे सकते हैं यदि आपको जानकारी नही है कि क्या दें तो आप लड़की को क्या गिफ्ट देना चाहिए ये पोस्ट पढकर उसे याद स्वरुप कुछ गिफ्ट कर सकते हैं जिससे वह आपसे बहुत ही Impress हो जाएगी और वह गिफ्ट को याद स्वरुप सजों कर रखेगी । घर जाकर उससे चैट पर गिफ्ट के बारे में बाते कर सकते हैं कि गिफ्ट कैसा है क्या तुम्हे पसंद है । तो आप इस तरह लड़की को Impress कर सकते हैं ।

अंत में -
अपनी Gf को आप बहुत तीको से चैट पर इंप्रेश कर सकते हैं जैसे आप  अच्छे जोक्स या मजेदार चुटकुले भेज सकते हैं । और एक बात और ध्यान रखना चाहिए कि जब भी आप अपनी Gf से चैट पर बात कर रहे हैं तो उसको भी बोलने का मौका दे या उसकी भी सुने ना केवल अपनी बात कहते रहे । तो कैसा लगा आज का यह पोस्ट जिसमें आज आपने पढा कि GF को चैट पर इंप्रेस कैसे करें ( How To Impress GF On Chat  . हमे उम्मीद है कि यह पोस्ट पढकर आपको अच्छा लगा होगा । धन्यवाद

यह भी पढें - 

Love क्या है | प्यार को Feel कैसे करते हैं ?

प्यार कैसे होता है | Love की फीलिंग कैसी होती है ?

कैसे पता करें प्यार सच्चा है या टाइमपास ?

भारत में हनीमून के लिए 10 बेस्ट जगह 

टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे निकाले ?

Relationship : लाईफ पार्टनर चुनें तो इन 5 बातों का रखें ध्यान

Engagement Gift Idea : इंगेजमेंट के मौके पर देने के लिए ये है 5 सुंदर गिफ्ट




close