टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे निकाले ?

sbse uper

टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे निकाले ?

 

Time Pass Ladkiyon Ke Mobile Number : आजकल ज्यादातर लड़के इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे मिल सकता है , लेकिन उनके सर्च के मुताबिक रियल गर्ल्स नंबर नही मिल पाता है और वह सोचने लगते हैं कि कोई Beautiful girls number मिल जाता जिससे टाइमपास होता , अगर आप सही में Online girl number free में पाना चाहते हैं तो मैं आपको लड़की का नंबर पाने का तरीका बताउंगा जिससे आप Girls number 2023 में पा सकते हो और हां आप केवल नंबर ही नही बल्कि उनसे दिल को छूने वाली बातें भी कर सकते हो , दिल की फीलिंग स्टेटस , या दर्द भरी शायरी जो दिल को छू जाए शेयर कर सकते हैं ।

बहुत से ऐसे लड़के हैं जिनकी कोई भी गर्लफ्रेंड नही है ऐसे में वे भी चाहते हैं कि किसी लड़की को इंप्रेस कैसे करें कि वह हमसे बातें करने लगे या उसे भी हमसे प्यार हो जाए , हलॉकि कुछ लड़के तो गर्ल्स से बात करके उसे इंप्रेस कर लेते हैं लेकिन कुछ बात करने से डरते हैं कि दिल की बात कैसे कहे कही वह मना कर देगी या गुस्सा हो जाएगी । इस स्थिती में लड़के सोचते हैं कि Girls number मिल जाए तो कुछ बात बन सकती है ।

ऑनलाइन लड़कियों के मोबाइल नंबर निकालना बहुत ही असान है केवल उसका तरीका मालूम होना चाहिए , हलाँकि लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले के बारे में हमने पहले यह पोस्ट लिख चुका हूँ आप चाहे तो इसे भी पढ सकते हैं । लेकिन अभी जो मै तरीका बताउँगा उससे आप Sweet Girl Phone Number वास्तव में पा सकते हैं बस आपको टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर पोस्ट में बताई हुई जानकारी को अच्छी तरह से पढना होगा और उसे शुरु से लेकर अंत तक फॉलो करना होगा ।

mobile number


टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर

आपको Google पर कई ऐसी जानकारियाँ मिलेगी जहां पर लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट दिखेंगी लेकिन वह गर्ल्स नंबर लिस्ट सही रहेगा या गलत , कुछ कहा नही जा सकता हैं , लेकिन मै जो आपको तरीका बताने जा रहा हूँ उससे आप Random Girs Number असानी से निकाल सकते हैं तथा लड़कियों से वीडियो कालिंग बात करने क एप के माध्यम से भी नंबर पा सकते हैं ।
अगर आप Online Girl Number पाना चाहते हैं तो आपको लड़कियों के नंबर वाला ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा जिसकी मदद से आप Whatsapp Chalane Wali Ladkiyo Ke Number या फोन से बात करने वाली लड़कियों के नंबर असानी से मिल जाएंगे जिसकी जानकारी आपको नीचे दिया गया है ।

Truecaller App से लड़कियो का नंबर कैसे निकाले ?

Truecaller एक बेहतरीन ऐप है जिसके फिचर्स इतने शानदार है कि इसमें किसी भी Unknown Mobile Number के बारे में जानकारी या किसी का मोबाइल नंबर पता कर सकते हैं तथा इसके अलवा आप Truecaller Secret Setting का भी उपयोग कर सकते हैं ।
अब बात करते है गर्ल्स नंबर की तो Truecaller की मदद से आप online girl number free में पा सकते हैं जिसका तरीका बहुत ही असान है ।
सबसे पहले आपके फोन में Truecaller App इंस्टाल होना चाहिए और अब आप को Truecaller Search Box में कोई भी Unknown Phone Number सर्च करना हैं या आपको किसी लड़की का नाम सर्च करना है और तब तक करना है जब तक कोई Girls Mobile Number नही मिल जाता ।
हलॉकि Truecall के माध्यम से आप लड़की का नंबर तो पा सकते है लेकिन आपको इसके लिए कुछ पैसे पे करने पड़ंगे तब आप Real Girls Number पुरा पा सकते हैं क्योंकि यह App नंबर Show नही करता है इसके लिए आपको upgrade to ask for details वाले Option पर क्लीक कर कुछ कुछ पैसे देने पड़गे जिससे आप Girls Whatsapp Number पा सकते हैं ।

यह भी पढें -
अपने पसंद की लड़की कैसे पटाए
किसी को प्यार का एहसास कैसे दिलाये ?

Facebook App से लड़कियो का नंबर कैसे निकाले ?

अगर आप चाहते हैं कि फेसबुक से लड़कियो के नंबर कैसे निकाले तो तो मेरे बताए गए स्टेप को फॉलो करना पड़ेगा ।
सबसे पहले आपको अपने फोन में Facebook App इंस्टाल करना होगा , यदि आपके पास पहले से फेसबुक एकाउंट है तो ठीक है या यदि आपके पास Facebook Id Creat बहुत पहले कर चुके हैं लेकिन पासवर्ड भूल गए है तो फेसबुक एकाउंट कैसे खोले , तो भी आप इस तरीका को जानकर फेसबुक ओपन कर सकते हैं ।
जब आपका फेसबुक एकाउंट खुल जाता है तो आप फेसबुक सर्च बॉक्स में जाकर किसी भी लड़की का नाम सर्च कर सकते हैं जिसमें आपको एक नाम से बहुत सी गर्ल्स की Facebook Profile दिखेगा
आपको बस एक-एक करके सबकी प्रोफाइल ओपन कर Facebook About Section में जाना है जिसमें आपको गर्ल्स नंबर के अलावा उसकी पुरी डिटेल मिल जाएगी ।
हलॉकि ज्यादातर लड़कियां अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक की होती हैं लेकिन जिन लड़कियो को टाइमपास करना होता है उनकी प्रोफाइल को आप देख सकते हैं और उनका नंबर लेकर फोन से बाते कर सकते हैं ।
यह भी पढें -
Love क्या है ?
प्यार कैसे होता है ?

Instagram से लड़कियो का नंबर कैसे निकाले ?

आजकल इंस्टाग्राम एप्प की पापुलॉरिटी बहुत ज्यादा है लगभग सभी लड़के व लड़कियां Instagram App का उपयोग करते हैं अगर आप चाहते हैं कि लड़कियों का नंबर कैसे निकाले Online तो सबसे पहले आपके पास Instagram Account होना चाहिए तभी आप मोबाइल नंबर प्राप्त कर सकते हैं ।
आप सभी जानते हैं कि Instagram की भी Privacy होती है इसलिए आप किसी भी Instagram Account से किसी का मोबाइल नंबर इतना असानी से नही निकाल सकते है ।
फिर भी अगर आप चाहते हैं कि Instagram से Mobile Number कैसे निकाले तो सबसे पहले आपको फॉलो या फॉलो बैक करना पड़ेगा  जब आप Instagram में Log In हो जाते हो और आप जिसका भी फोटो से नाम व एड्रेस पता कैसे करें करना चाहते हैं तो आपको उसकी Instagram Open को ओपन करना होगा जिसका नंबर आपको मालूम करना है ।
ओपन होने के बाद आपको प्रोफाइल में जाकर Edit वाले Option पर क्लीक कर देना हैं जहां पर आपको उसकी पुरी जानकारी मिल जाएगी
लेकिन मोबाइल नंबर पता करने के लिए आपको Personal Information वाले Option पर क्लीक कर मोबाइल नंबर पता कर सकते हैं ।

Twitter से किसी लड़की का नंबर कैसे निकालें ?

इंटरनेट पर क्यूट लड़कियों के मोबाइल नंबर पाने के बहुत से तरीके हैं यहां तक की Google Play Store पर आपको बहुत से Application भी मिल जाते हैं जिससे आप Online Girls Mobile Number पा सकते हैं ।
लेकिन अगर बात हो कि Twitter से लड़की का नंबर कैसे निकाले तो यह असंभव कार्य हैं क्योंकि Twitter की सिक्योरिटी इतनी होती है कि आप बिना उस व्यक्ती के Permission के उसके Twitter Account से नंबर नही ले सकते हैं ।
हलॉकि एक तरीका है जिससे आप नंबर ले सकते हैं पर उसके लिए पहले आपको उस व्यक्ती के Twitter Account को फॉलो करना पड़ेगा और उसके उपरांत उससे आप चैट कर बात कर सकते हो या मोबाइल नंबर मांग सकते हो । तो बस यही तरीका है Twitter से निकालने का , इसके अलावा आप Twitter से किसी का मोबाइल नंबर नही निकाल सकते हैं ।

Whatsapp Chat App से लड़कियों का नंबर कैसे निकाले ?

अगर आप Unlimited Friends बनाना चाहते हैं या यदि आप अपने Phone Contact List में बहुत ज्यादा टाइमपास लड़कियो के Whatsapp Number पाना चाहते हैं तो आपको अपने फोन में  Whatsapp Chat Application डाउनलोड कर Install करना होगा जिसके बाद आप अपने मोबाइल लड़कियों के ज्यादा से ज्यादा Whatsapp Number पा सकते हैं ।
अगर आप चाहते हैं कि सुंदर लड़कियो के नंबर कैसे पाएं तो सबसे पहले आपको इस एप्प में आपको एकाउंट क्रिएट करना पड़ेगा ।
जब आपका एकाउंट क्रिएट हो जाता हैं तो आगे आपको कुछ सिंपल स्टेप को फॉलो कर Male or Female को सलेक्ट कर लें ।
इस एप्प में आपको बहुत से लड़के और लड़कियां ऑनलाइन दिखाई देंगे और आपसे कितनी दुरी पर हैं यह भी जानकारी देखने को मिलती है । जब कोई भी लड़की ऑनलाइन दिखती है तो आप उससे बाते करने के लिए Send Chat Request के Option पर Click कर देना है । अगर वह लड़की आपकी Request Accept करती है तो आप दोनो Chat कर सकते हैं, एक दुसरे से प्यार भरी बातें कर सकते हैं । इस तरह आप बाते करके आप लड़की से उसका मोबाइल नंबर भी मांग सकते हैं ।

अंत में -
अगर आप चाहते हैं कि लड़कियों का नंबर कैसे निकालें तो आप उपर बताए हुए तरीको से मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं । इस पोस्ट में हमने जो भी तरीका बताया है वह सिर्फ जानकारी के लिए है इसलिए आप किसी भी तरीको से मोबाइल नंबर निकाल लेते हैं तो किसी को बात करने के लिए परेशान ना करें उसकी सहमति पर उससे आप फोन से उससे बाते कर सकते हैं ।
आज के पोस्ट में आपने टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे निकाले के बारे में पढा , उम्मीद करता हूँ कि यह पोस्ट पढकर आपको अच्छा लगा होगा । धन्यवाद








close