सुंदर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप [ Top 5 Real App ]

sbse uper

सुंदर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप [ Top 5 Real App ]

 


अगर आप इंटरनेट पर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप को सर्च कर रहें हैं तो अब आप  सही जगह पर आये हैं तथा हम आपको ऐसे रियल एप्स के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे और आपको विश्वास हो जाएगा कि यह रियल एप है जिससे हम लड़कियो से बात कर सकते हैं । तो चलिए अब हम आपको सुंदर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप [ Top 5 Real App ] के बारे में आपको बताते हैं ।

video calling app


हम सभी में से बहुत से ऐसे लड़के हैं जिसकी कोई Girlfriend नही हैं और वह बनाना चाहते हैं लेकिन उनको कोई अच्छा माध्यम या तरीका नही मिल पाता हैं कि वह किसी लड़की से बात कर सके , इस स्थिती में लाइव वीडियो कॉलिंग एप्स आपकी बहुत मदद कर सकता हैं इससे आप केवल सुंदर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात ही नही कर सकते बल्कि आप लड़की को इंप्रेश भी कर सकते है और उनको अपना फ्रैंड या गर्लफेंड बना सकते हैं ।

बहुत से लोग Google पर या Play Store पर यह सर्च करते हैं कि लड़कियों से बात करने के लिए फ्री वीडियो कॉलिंग ऐप कौन सा है? जिसमें उनको बहुत से एप तो दिखायी तो देते हैं लेकिन वह रियल नही होते हैं ।
जिसे आप डाउनलोड करके अपना Mobile Data और Time दोनो खर्च कर देते हैं और अच्छा परिणाम नही मिलता है ।

लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप

बहुत से लड़के ऐसे है जो घर बैठे बोर हो जाते हैं या सोचते हैं कि अपना समय मोबाईल में किसी को अपना फ्रैंड बनाकर व्यतीत किया जाए या Permanent के लिए किसी को Girlfriend बना लिया जाए जिसके लिए वह अपने फोन में फ्री गर्ल वीडियो कॉल एप्प डाउनलोड करते हैं और लड़की से बात करके उसे Impress कर लेते हैं और वह उसकी गर्लफ्रैंड बन जाती है । तो अगर आप भी यही सोंच रहें हैं तो तुरंत मेरे द्वारा बताये गए Top 5 रियल एप्स की जानकारी को पढकर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप को डाउनलोड कर सकते है ।

1 - FRND - Make FRND On Voice Chat

frnd app


यह बहुत ही मशहूर डेटिंग एप हैं क्योंकि बहुत से लोग नेट पर यह सर्च करते रहते हैं कि सबसे अच्छा डेटिंग एप्स कौन सा है तो मै उनको यही कहूंगा की यह एप उनके लिए बहुत बढिया हैं क्योंकि इसमें लड़कियों से ऑनलाइन बात करके दोस्त बना सकते है ।
आपके जानकारी के लिए बता दें की यह एक Indian Dating App हैं और अच्छा फिचर्स तथा सिक्योर होने के कारण यह आपका Paid Application हैं जिसे आप Play Store की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं ।

2 - Livetalk - Live Video Chat

livetalk app


यह एप उन लोगो के लिए है जो लड़कियों से बात करना ज्यादा पसंद करते हैं और इस एप में खास बात यह है कि यहा पर आपको बहुत सी खुबसुरत लड़कियां ऑनलाईन मिलेंगी जो आपसे बात करने के लिए तैयार रहती हैं । तो आप अगर बात करना चाहते हैं तो इस फ्री लाइव वीडियो कॉल अप्प Livetalk को Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं ।

3 - Azar - Video Chat

azar app


यह एप उन लोगो के लिए है जो लड़कियों के अलावा और किसी दुसरे लड़की या किसी और के साथ बात करना चाहते हैं क्योंकि इस एप में आपको Gender का Option दिया हैं जिसे आप Male या Female करके चेंज कर सकते हैं । इस वीडियो कॉलिंग ऑनलाइन एप्स को आप Play Store से डाउनलोड करके Enjoy कर सकते हैं और वीडियो कॉलिंग तथा चैटिंग दोनो का लाभ उठा सकते हैं ।

4 - Tango - Live Stream & Video Chat

tango app


यह एप उन लोगो के लिए है जो Friend बनाने के साथ-साथ Online Make Money का भी काम कर सकते हैं इसलिए यह ऑनलाइन चैट एप्प आपके लिए पैसा कमाने का माध्यम भी हो सकता है जिसको आप Play Store से असानी से डाउनलोड कर सकते हैं ।


5 - Tumile – Live Video Chat

tumile app


बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिसे विदेशी लड़कियों से बात करने में Interest लेते हैं अगर आप भी विदेशी गर्ल्स से बात करना पसंद करते हैं तो यह ऑनलाइन चैट एप्प आपको बात करने के लिए के लिए सही रहेगा ।
अगर इस एप को समान्य की तरह उपयोग करना चाहते हैं तो इसे आप फ्री मे कर सकते हैं लेकिन इस एप में आपको कुछ एडवांस फिचर्स है जिसको अगर आप युज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Pay करना पड़ेगा । अत: यह एप भी प्ले स्टोर पर उपलब्ध है ।

अंत में - आज हमने आपको जितने भी एप्स के बारे में बताया हैं वह सभी बढियां और सिक्योर एप्स है । आप सुंदर लड़कियों से वीडियो कॉलिंग बात करने का ऐप [ Top 5 Real App ] में से जो भी आपको पसंद आये उसे आप डाउनलोड करके बात करना स्टार्ट कर सकते हैं मुझे आशा हैं कि इन एप्स को जानकर आपको अच्छा लगा होगा । धन्यवाद

यह भी पढें - 

Top Post Ad

Below Post Ad

close