बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं? फ्री में

sbse uper

बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं? फ्री में

 


बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं : हम सब जानते हैं कि अपने फोन में इंटरनेट चलाने के लिए रिचार्ज कराना पड़ता है क्योंकि फोन में अगर रिचार्ज नही कराते हैं तो आपका इंटरनेट नही चलता है ऑनलाइन वीडियो नही देख सकते तथा किसी को काल नही कर सकते , सोशल मीडिया साइट आदि को ओपन नही कर सकते आदि हर तरह से इंटरनेट से होने वाले काम नही कर सकते है जिसका प्रमुख कारण हो जाता है आपके फोन में रिचार्ज न होना जिसको आप महीने या साल भर के लिए रिचार्ज करवाते हो ।

आजकल वर्तमान में लगभग हर काम ऑनलाइन हो गया है जिसका अधार होता हैं इंटरनेट, जो हमारे लिए बहुत ही उपयोगी होता है । इस डीजिटलीकरण दुनिया में इंटरनेट का बहुत बड़ा योगदान है जिससे हम अपना कोई भी काम असानी से कर सकते हैं वो भी बहुत ही कम समय में , अत: हम कह सकते हैं कि इंटरनेट का उपयोग हमारे लिए बहुत ही जरुरी हो जाता है । तो चलिए आज के पोस्ट में बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं ? के बारे में विस्तार से नीचे पढते हैं ।

free internet


अब यहां पर सवाल ये उठता है कि बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं , जिसे लोग गूगल पर सर्च करते हैं कि मुझे फ्री इंटरनेट चाहिए तो मै आपको बता दूँ कि अब फ्री में इंटरनेट चलाना संभव हो गया हैं क्योंकि हम यहां पर आपको फ्री में इंटरनेट चलाने का ट्रिक बताने वाले है जिसे जानकर आप भी फ्री में इंटरनेट चलाने का आनंद असानी से ले सकते हैं ।  मेरा फोन चोरी हो गया कैसे ढूंढे रियल ट्रिक

सभी मोबाइल कंपनिया अपने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए अच्छे प्लान या ऑफर प्रोवाइड कराती है जिससे उनके कस्टमर और बढ सके जिसको आपको एक प्लान को वैलिडीटी के साथ रिचार्ज कराना पड़ता है और इस प्रकार आप इंटरनेट का उपयोग करते हैं । अगर इंटरनेट स्पीड की बात की जाए तो कुछ मोबाइल कंपनिया है जिनका इंटरनेट स्पीड अच्छा होता है जिसमे से एक का नाम एयरटेल है जिसे इंटरनेट स्पीड के मामले मे लोग इसे बहुत पसंद करते है ।

एयरटेल में फ्री इंटरनेट चलाने का तरीका (Airtel Free Internet Trick )

आज हम नीचे जानेंगे की एयरटेल में फ्री इंटरनेट कैसे चलाये जिसके बारे में हम आपको एक ट्रिक बताएंगे जिससे आप बिना पैसा लगाए तथा बिना रिचार्ज के इंटरनेट चला सकते हैं , वीडियो देख सकते है अथवा वीडियो डाउनलोड कर सकते है , सोशल मीडिया का उपयोग कर सकते है यानि आप ऑनलाइन कुछ भी काम कर सकते हैं वो भी फ्री में , तो चलिए देरी किस बात की शुरु करते हैं और इस ट्रिक से कुछ फायदा उठाते हैं ।

किसी का मोबाइल नंबर कैसे पता करे ?

आप तो जानते हैं कि कोई भी मोबाइल कंपनी अपने कस्टमर को फ्री में इंटरनेट चलाने के लिए नही देती है , बल्कि उसके लिए आपको रिचार्ज करवाना पड़ता है, लेकिन एक ट्रिक है जिसके द्वारा आप एयरटेल में फ्री इंटरनेट का युज कर सकते हैं इसके लिए आपको पोस्ट ध्यान से पढना होगा तभी आप इस ट्रिक को जान पाएंगे

Airtel free internet proxy settings for android

Airtel में इस ट्रिक का उपयोग करने के लिए आपको नीचे बताए गये तरीको को Step By Step फॉलो करें

1 -  सबसे पहले आपको अपने फोन में फ्री इंटरनेट एप्प डाउनलोड करके Install करना पड़ेगा जिसका नाम है UC Handler App , जिसको आप गूगल मे सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं ।

2 - अब आप अपने फोन की सेटिंग ओपन करें जिसमे SIM Card & Mobile Networks के Option पर क्लीक करें ।

3 - अब आपके सामने अगला पेज ओपन होगा जिसमे आपको Acces Point के Option पर क्लीक करना है ।

4 - अब आप Airtel live पेज पर पहुच गए हैं जिसमें आपको APN में कुछ सेटिंग करना है ।

5 - यहा पर आपको कुछ टाइप करना है -
APN वाले Option में airtelgprs.com टाइप करें ।
proxy वाले Option में UC6.UCWEB.COM टाइप करें ।
Port वाले Option में 80 टाइप करके सेव पर क्लीक कर दें

गलती से डिलीट फोन नंबर को वापस लाने का आसान तरीका

एयरटेल में फ्री इंटरनेट चलाने का ट्रिक

6 - अब आप UC Handler App को ओपन करके नीचे दिए गये Proxy के Option पर क्लीक करें ।
a - उसके बाद आप Proxy में HTTP को सलेक्ट करना है ।
b - अब आपको नीचे Proxy Server पर क्लीक करना है और उसमें BUDSIES. AIRTWLMONEY.COM टाइप करके सेव कर दें ।

Note - एयरटेल मे फ्री इंटरनेट चलाने के लिए आपको कुछ बाते पहले जान लेना आवश्यक है -
आपके जिस भी Android Phone में फ्री इंटरनेट युज करना चाहते है तो उसमे एक Airtel का सिम कार्ड लगा होना चाहिए जिसमे कोई Balance ना हो और ना ही कोई नेट बैलेंस हो ।

अंत में -

आज के पोस्ट में आपने पढा कि बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं? फ्री में तथा एयरटेल में फ्री इंटरनेट चलाने का ट्रिक भी जाना । जिससे आप फ्री में नेट चला सकते है , वीडियो देख सकते हैं और भी ऑनलाइन काम कर सकते है । मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा । धन्यवाद

यह भी पढें - आपके आईडी से कितने लोग फर्जी सिम चला रहे है कैसे पता करें

फोटो से Name और Address कैसे पता करें

 मोबाइल पर फोन आने पर साउंड सुनाई देता है लेकिन स्क्रीन पर नही दिख रहा है तो क्या करें ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close