मोबाइल से रोज ₹ 500 कैसे कमाए ? 5 मिनट में

sbse uper

मोबाइल से रोज ₹ 500 कैसे कमाए ? 5 मिनट में

 

रोज ₹ 500 कैसे कमाए : अगर पैसे की बात की जाए तो आजकल भला पैसा कौन नही कमाना चाहेगा , लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारे पास पैसा कमाने का साधन रहता है परन्तु हमारा ध्यान उस तरफ नही जाता या हमे मालुम नही रहता है कि उससे पैसा कैसे कमाया जाए । इसका भी कारण है कि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अपने काम मे लग जाते है जिससे हम यह नही समझ पाते की काम के अलावा और क्या किया जाए जिससे उन्हे पैसा मिल सकें ।
जॉब करने वाला व्यक्ती की यही इच्छा रहती है कि वह अपने नौकरी के साथ-साथ ऐसा कुछ और काम करें जिससे उसे कम समय में कुछ उसकी अतिरिक्त आमदनी हो सके ।
अगर आप चाहते हैं कि डेली पैसे कैसे कमाए तो यह पोस्ट आपके लिए ही है क्योंकि इसमें आपको नीचे स्पष्ट तरीके से बताया गया है कि मोबाइल से रोज ₹ 500 कैसे कमाए ? 5 मिनट में । तो अगर आप को भी रोज पैसा कमाना है तो इस आर्टिकल को शुरु से लेकर अंत तक पढना होगा तभी समझ आएगा ।

रोज ₹ 500 कैसे कमाए ?


घर बैठे रोज ₹ 500 कैसे कमाए ?

आज के समय में बहुत से ऐसे एप है जो आपको पैसा कमाने का अवसर प्रोवाइड करती है लेकिन आप सोंच रहे होंगे की कोई भी ऐसे हमको पैसा क्यों देगा तो ये बात भी सही हैं आखिर कोई भी एप पैसा देगा तो उसके बदले जरुर कुछ ना कुछ काम हमको करना होगा ।
अब बात करते हैं पैसे कमाने का एप्प 2022 के बारे में तो आप सभी ने Phonepay के बारे में जरुर जानते होगें तथा आप में से बहुत से लोग इस एप का इस्तेमाल भी करते होगें और जानते भी होगें की रोज ₹ 500 कैसे कमाए , जानते होगें तो ठीक नही तो हम आपको मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए App के बारे में तथा उससे पैसे कमाने के लिए क्या करना पड़ता है । आपको नीचे पुरा स्टेप की जानकारी देंगे ।

Phonepay App से पैसे कैसे कमाए ?


आजकल Phonepay एप का युज लगभग बहुत से लोग करने लगे है फिर भी Phonepay ने अपना और विस्तार करने के लिए और भी बहुत से युजर्स को जोड़ना चाहती है इसके लिए वह अपने युजर्स को बहुत तरह के आफर प्रदान करती है जिसमे आपको पैसे मिलते हैं । यदि आप भी सोंच रहे हैं कि मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए तो इस जानकारी को अच्छे से पढकर इसे फॉलो कर सकते हैं ।

            Phonepay से पैसा कमाने का तरीका


आप तो जानते हैं कि Phonepay एक पेमेंट एप है जिससे लोग भुगतान आदि करते हैं और इस एप का लाभ उठाते हैं इस एप से पैसा कमाने का तरीका तो बहुत है लेकिन मै एक ऐसा तरीका बताउँगा जिससे आप पांच मिनट में 500 रुपया कमा सकते हैं ।

Phonepay कंपनी के द्वारा एप में एक ऑफर दी गयी है वह रेफरल का ,यदि आप इस एप से किसी को लिंक शेयर करते हैं और वह आपके लिंक से Phonepay को डाउनलोड करता है तथा इंस्टाल करके अपने UPI के माध्यम से बैंक एकाउंट एड करता है तो आपको प्रत्येक रेफरल पर 100 रुपया मिलता है इस तरह से आपके पाच रेफरल पर 500 रुपया कंपनी के द्वारा कमीशन के रुप में आपको मिलता है ।

Phonepay से पैसे कमाने की जानकारी स्टेप बाय स्टेप

अगर आप भी पाच मीनट मे 500 रुपया कमाना चाहते हैं तो नीचे दिए गये स्टेप को फॉलो करके कमा सकते हैं
तो चलिए आगे जानते हैं कि इसका प्रोसेस क्या है ?

  • सबसे पहले अपने फोन मे Phonepay एप को ओपन करें ।
  • अब होमपेज पर आपको Refer & Earn ₹ 100 के टैब पर क्लीक करें 
  • उसके बाद Next Page ओपन होगा जिसमें आपको Whatsapp , Facebook , Message , Twitter आदि का Icon दिखाई देगा और नीचे आपकी पुरी फोन की Contact List दिखाई देगा ।
  • अब आप सोशल मीडिया या मैसेज आदि के सहारे रेफरल लिंक सेंड कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं ।

अंत में - 
आज के पोस्ट में हमने आपको Phonepay से पैसा कमाने का तरीका बताया और बहुत से लोग इसको पहले से जानते भी होंगे और इसका लाभ भी उठा लिए होगें और उनको अनुभव भी होगा की इससे कितना पैसा कमाया जा सकता है लेकिन मै यह नही कहूँगा कि इससे आप बहुत पैसा कमा सकते हैं लेकिन अपने छोटे-छोटे कामो के लिए एक तरह से पॉकेट मनी जरुर निकाल सकते हैं । तो दोस्तो ये रहा मोबाइल से रोज ₹ 500 कैसे कमाए ? 5 मिनट में कमाने का तरीका जिसको हमने आपके साथ शेयर किया । उम्मीद करता हूँ कि यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा । धन्यवाद

यह भी पढें - 

Youtube Shorts से पैसे कैसे कमाए ?

Jio Pos Lite App से पैसा कैसे कमाए ?

amazon से पैसे कैसे कमाए ?

लूडो खेलकर पैसा कैसे कमाए ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close