अपनी पसंद की लड़की को इंप्रेस कैसे करें - अभी जाने वो 5 स्पेशल टिप्स

sbse uper

अपनी पसंद की लड़की को इंप्रेस कैसे करें - अभी जाने वो 5 स्पेशल टिप्स

 

लड़की को इंप्रेस कैसे करें : बहुत से लड़को को देखा जाता है कि वह किसी लड़की  को लाइक (Like) करते हैं और लड़की को इंप्रेस करने का तरीका खोजते हैं तो अगर आप भी इसी तरह की परफेक्ट आइडिया सर्च कर रहें हैं तो आप सही जगह पर आए हैं क्योंकि इस आर्टिकल में दिये गए टिप्स (Tips) को पढकर आपको समझ आ जाएगा कि अपनी पसंद की लड़की को इंप्रेस कैसे करें - अभी जाने वो 5 स्पेशल टिप्स (How To Impress A Girl )
इसके लिए आपको यह पोस्ट को पुरा पढना होगा तभी Ladki Ko Impress Kaise Kare जानकारी  आपको समझ आएगा ।

how to impress a girl


लड़की को इंप्रेस कैसे करें टिप्स हिंदी में ( How To Impess A Girl Tips In Hindi )

अगर आप भी अपनी Dream Girl को इंम्प्रेस करना चाहते हैं तो आपको आपको अपनी Personality Improve करनी पड़ेगी तथा Daily Life में कुछ बदलाव लाना पड़ेगा तभी आप लड़की को Impress कर सकते हैं । इसके लिए नीचे कुछ जानकारीया और लव टिप्स ( Love Tips ) नीचे दिया गया है जिसे आजमाकर लड़की के दिल में जगह बना सकते हैं।

ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दें ( Dressing Sense )

अगर आप चाहते हैं कि कोई भी लड़की आपको बार-बार देखे या नोटिस करें तो अपना लुक्स चेंज करें अपने ड्रेसिंग स्टाईल पर ध्यान दें और मैचिंग वाले कपड़ें पहनें । ज्यादा चमकीले या Party Wear Dress ना पहने क्योंकि लड़कियों को ज्यादा Fashion Freak वाले लड़के पसंद नही आते हैं इसलिए उन्हे इंप्रेस करने के लिए फॉर्मल कपड़े पहन कर जाए । अगर आप उनसे मिलने जा रहें है तो T-shirt और Denim Jeans पहन कर जा सकते हैं  इसके अलावा अगर आप उन्हे Dinner पर ले जाने का प्लान बना रहें है तो इस समय आप शर्ट-पैंट आप के लिए बढियां रहेगा ।

लड़की को अप्रोच करें ( approach the girl )

बहुत से लड़के होते हैं जो किसी गर्ल को पसंद ( Like ) करते है लेकिन उसको अप्रोच करने में घबड़ाते हैं  कि कही अगर मैं करता हूँ तो वह Reject ना कर दे या यह स्ट्रीट हरासमेंट ( Street harassment ) ना हो जाए
अगर आप किसी गर्ल को Aproach कर रहे हैं तो घबड़ाए नही बल्की उससे आई कांटेक्ट बनाए रखे । लेकिन घुर कर मत देखे , उसे ऐसा लगे कि नही मेरे को कोई छुपकर देख रहा है उसके बाद लड़की भी आपको नोटिस करने लगेगी । और जब  बात करने का सही समय आए तो आपको पुरे Confidence के साथ उसके पास जाकर हाय , हेलो , यू आर लुकिंग सो प्रीटी आदि कहकर बात की शुरुआत कर सकते हैं ।

लड़की की तारीफ करें ( Compliment The Girl )

किसी भी लड़की को Compliment अच्छा लगता है इस लिए जब आप गर्ल को इंप्रेश करने की सोंच रहे है तो उनकी तारीफ करें और यह Feel कराये कि उसके Dress बहुत अच्छे है और आपकी Smile बहुत प्यारी है , जिससे आप  बहुत ही  Cute , Pretty और Gorgeous लग रही हैं जिसे देखने पर आपके चेहरे पर एक अलग ही कशिश नजर आता है इसलिए बार-बार आपको देखने का मन करता है । इन सब पर आप गर्ल्स को कॉम्लिमेंट दे सकते हैं जिससे आप उसकी नजर में फेवरेट पर्सन बन जाएंगे और ध्यान रहे कि आपके Compliment में एक बैलेंस होना चाहिए ।
लड़की को जब इंप्रेस करने को सोच रहें हैं तब ये ना बोले की यू आर लुकिंग हॉट या आप बहुत फिट लग रही हैं  इन सब  कॉम्पलिमेंट से बचना चाहिए , ऐसा ना हो ज्यादा ओवर स्मार्ट बनने के चक्कर में कुछ भी बोलते जाए इसलिए लड़की को इंप्रेस के करने वाले शब्द का प्रयोग करें ।

लड़की को स्पेशल फील कराएं ( Make A Girl Feel Special  )

कोई गर्ल्स ये चाहती हैं कि उसका होने वाला Crush स्पेशल हो जिसके साथ वह हर समय खुश ( Happy ) रहें इसके लिए केवल लड़की की तारीफ करना ही पर्याप्त नही होगा आपको उसे कुछ अलग अंदाज में Special Feel कराना पड़ेगा । सबसे पहले अपने लाइफ में उस लड़की को इंपोर्टेंस (importance) दे किसी भी स्थीति में उसके फेवर में खड़े रहे जिससे लड़की आप पर Trust करने लगेगी तथा इसके अलावा उसे Surprise दें जिसका उसको अंदाजा नही जैसे उसे अचानक कोई Gift देना तथा Movie दिखाने ले जाएं या उसे किसी ऐसे स्थान पर घुमाने के लिए ले जाएं जहा पर वह न गयी हो और उसका वहां पर जाने का सपना था । इन सब Surprise को पाकर वह आपके प्रति बहुत ही Proud Feel करेगी । जिससे उसको यह विश्वास हो जाएगा कि केवल वह आपके लिए स्पेशल है और आप उसकी बहुत Care करते है ।

लड़की की केयर करें ( take care of girl )

अगर आप किसी को लड़की को इंप्रेश करना चाहते है उसकी अच्छे से केयर (Care ) करें उसके मन की बात जानने की कोशिश करें उससे अपने विचारों को शेयर करें  अगर आप नया काम शुरु कर रहें है तो उससे भी विचार-विमर्श करें और उसके प्रतिकूल परिस्थितियों में उसकी Help करें तथा और एक बात याद रखे कि लड़कियों का कभी भी Insult ना करें उनकी इज्जत  और सम्मान करें  जिससे आप दोनो के बीच Closeness Feel होगा और वह आपके उपर Believe करने लगेगी जिससे आपके अच्छे रिश्तें की शुरुआत होगी ।

अंत में - बहुत बार यह देखा गया हैं कि लड़की उन लड़को के प्रति ज्यादा Atrract होती है जिनके पास सेंस ऑफ ह्यूमर है तथा अच्छा कंम्युनिकेसन स्किल है  इसलिए अगर आप भी अपनी पसंद की लड़की को Impress करना चाहते है तो अपना Personality Improve करना शुरु कर दीजिए ।

आज के पोस्ट में आप ने अपनी पसंद की लड़की को इंप्रेस कैसे करें - अभी जाने वो 5 स्पेशल टिप्स के बारे में पढा , उम्मीद करता हूँ कि यह पोस्ट आपको पढने में अच्छा लगा होगा , धन्यवाद

यह भी पढें - 

प्यार को कैसे भुलाये ?

किसी को प्यार का एहसास कैसे दिलाये ?

कैसे पता करें प्यार सच्चा है या टाइमपास ?







Top Post Ad

Below Post Ad

close