लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ( टॉप 5 स्पेशल टिप्स )

sbse uper

लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ( टॉप 5 स्पेशल टिप्स )

 

Ladki Ko Apne Pyar Me Pagal Kaise Kare : अगर आप किसी लड़कियों को पसंद करते हो और आप चाहते हो की वह मेरे प्यार में पागल हो जाए तो , इसके लिए आपको अपनी लाइफ में कुछ बदलाव करने होंगे तभी लड़की आपके उपर फीदा होगी ।
आपको अपने आप को ऐसे बदलना है कि लड़की को आपमें कुछ क्वालिटी नजर आए जिससे लड़की आपको पाने के लिए तड़पने लगे । 

बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो किसी लड़की को पसंद करते हैं और उससे वो प्यार भी करते हैं लेकिन लड़की उन्हे भाव नही देती है । या लड़के के उपर ध्यान नही देती है , क्यों नही देती है भाव इसका भी बहुत से कारण हो सकते हैं । ऐसा हो सकता है कि लड़की को आपके अंदर कुछ क्वालिटी नजर नही आता होगा या लड़की जैसा चाहती है वैसा आप उसके लिए परफेक्ट नही होंगे ।

ladki ko apne pyar me pagal kaise kare


इसलिए आप अपने आपको परफेक्ट कैसे बनाएं इस बात को सोचना चाहिए । जब तक आप पुरी तरह से गर्ल्स के नजर में परफेक्ट नही रहेंगे कोई भी लड़की आपके प्यार में पागल नही होगी ।



इसलिए आप को इस बात पर ध्यान देना होगा कि Kisi ko apne liye kaise tadpaye जाते हैं । तो चलिए अगर आप लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें  ( ladki ko apne pyar me pagal kaise kare ) ये जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट के साथ बने रहिए हम आपको नीचे आपको हर वो तरीका बताएंगे जिस आप फॉलो कर लड़की को अपने प्यार में पागल कर सकते हैं ।

यह भी पढें -
अपने पसंद की लड़की कैसे पटाएं
प्यार को कैसे भुलाये ?

लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ( Ladki Ko Apne Pyar Me Pagal Kaise Kare )

स्मार्ट और स्टाइलिश बनें

अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपके प्यार में पागल हो जाए तो आपको स्मार्ट और स्टाइलिश बनना पड़ेगा क्योंकि आज का समय फैशन के साथ-साथ अपने आप को इंप्रूव करने का है इसलिए फिट रहें और फिट दिखे । इसके लिए आप नियमित रुप से जिम , योग  आदि कर सकते हैं । अगर आप चाहते हैं कि लड़की को कैसे इंप्रेस करें तो आपको और भी कुछ बातों का ख्याल रखना होगा जैसे , अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और अच्छे-अच्छे ट्रेंडिग कपड़े पहने ।

हलॉकि कपड़े का चयन आपको बहुत सोच समझकर करना चाहिए ऐसा कपड़ा पहने जो आपको फिट होता है तो इस तरह से आप सेल्फ इंप्रूव कर स्टाइलिश और स्मार्ट बन सकते हैं जिसे कोई भी लड़की आपको देखे तो देखती ही रह जाएगी और वह आपको पसंद करने लगेगी आपके बारे में हर समय सोचने लगेगी

लड़की से फ्रैंकली बात करें

आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उससे फ्रैंकली बाते करें यानि खुलकर बाते करें अपने बारे में उससे कुछ न छुपाएं । आप लड़की से उसके बारे में भी पुछ सकते हैं कि वह क्या करती है उसका Aim क्या है उसके कैरियर पर डिस्कस कर सकते हैं इससे लड़की के नजर में ये होगा कि आप उसकी फिक्र करते है कि वह जिंदगी में क्या करने वाली है ।
लड़कियों को इसके अलावा मूवी देखना , डांस करना , गाना सुनना पसंद होता है आप इस बिषय पर भी चर्चा कर सकते हैं ।
लड़की से बात करते समय एक बात का ध्यान रहे कि उसकी भी बातों को सुनते रहे और उसकी बातों का सम्मान भी करें तथा जब भी उससे मिले तो विश करें और मुस्कुरा कर बातें करें ।

यह भी पढें -

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं ?
किसी को प्यार का एहसास कैसे दिलाये ?

लड़की को बेस्ट कॉम्प्लिमेंट दें

अगर आप किसी लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे बनाएं ऐसा चाहते हैं तो उसकी तारीफ करें क्योंकि , लड़कियों को कॉम्प्लिमेंट बहुत पसंद होता है । लेकिन उसकी तारीफ करते समय एक बात का ध्यान रखें कि कही कॉम्प्लिमेंट देते-देते ज्यादा ओवर ना हो जाए । लड़कियों की तारीफ करें तो इन बातों का ध्यान रखें । सबसे पहले आप ये जाने की कोशिश करें कि लड़की के साथ आपका रिश्ता कैसा है जैसा रिश्ता है उस लेवल में बात करें ।

आप लड़की से मजाकिया अंदाज में बात कर सकते हैं या उसकी तारीफ कर सकते हैं जो बात उससे दिल से करें जैसें आप उसकी Smile की तारीफ कर सकते हैं या उसके ड्रेसे अथवा बाल की तारीफ कर सकते हैं या आप यह कह सकते हैं कि आपकी आखें बहुत अच्छी है  आदि नैचुरलिटी बातें करने की कोशिश करें और ध्यान रहे , लड़की के शरीर पर कोई Comment ना करें नही तो उसके नजर में आप गिर जाएंगे । इसलिए ज्यादा ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश ना करें बस ,उसको कॉम्प्लिमेंट देकर अच्छा फील कराये इससे लड़की को बहुत अच्छा लगेगा वो जरुर आपका आदर-सम्मान करेगी ।

यह भी पढें - 

Gf को चैट पर Impress कैसे करें

टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे निकाले ?

गुड पर्सनालिटी बनाए रखें

अगर आप किसी लड़की को अपने प्यार में तड़पाना चाहते हैं तो सबसे पहले अपनी पर्सनालिटी डेवलप करनी होगी क्योंकि लड़कियों को अक्सर गुड पर्सनालिटी वाले लड़के अक्सर पसंद आते हैं । क्योंकि आपकी पर्सनालिटी से ही लड़कियां समझ जाती है कि आपका व्यवहार कैसा है आप कितना दुसरो को सम्मान देते हैं कि नही या केवल अपनी ही बातो को सम्मान देते हैं । तो यदि किसी लड़की को अपने प्यार में पागल बनाना है तो आपको अच्छी पर्सनालिटी बनाना होगा ।
आपकी पर्सनालिटी आपके सभी विचारो को बयां कर देती है आप किसी लड़की को कैसे अप्रोच कर रहे हैं उससे कैसे बाते करते हैं और आपका नजरिया कैसा है लड़को का बिचार लड़कियां जल्दी भाप लेती हैं । यह बात मायने रखती है की अच्छे लुक्स और गुड पर्सनालिटी वाले लड़को से लड़कियां जल्दी अट्रैक्ट होती हैं लेकिन इसके साथ-साथ लड़का प्यार और केयर करने वाला हो ऐसे लड़को पर लड़की जल्दी फीदा होती है ।

उसकी केयर करें

लड़कियों को केयरिंग करने वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं क्योंकि वह लड़को में यही देखती हैं कि वह अपने परिवार , करीबियों की कितना देखभॉल करता है इससे वह अंदाजा लगा लेती हैं कि वह मेरी केयर करेगा या नही । अगर आपकी कोई गर्लफ्रैंड है  और जब आप उससे मिले तब उसके लाइफ में क्या चल रहा है ये सवाल कर सकते हैं उसे कुछ समस्या तो नही है जो आपसे बता नही पा रही है उससे पुछे , और यदि आपको लगे कि वह आपके सामने समस्या नही बता पा रही है तो उसकी समस्या दुसरे तरीको से जानकर हल करने की कोशिश करें ।

हर लड़की चाहती है कि वह जिससे प्यार करती है या जिस लड़के को पसंद करती है वह केयरिंग नेचर का हो , उसकी खुशी में हस कर हरदम साथ रहे और दुख में साथ खड़ा रहे  इसलिए , इस तरह के लड़को को लड़कियां बहुत पसंद करती हैं । तो अगर आपको लड़की को अपने प्यार में पागल करना है तो आपको ये स्टेप्स जरुर फॉलो करने पड़गे तभी लड़की को आपके उपर विश्वास करेगी और आपका प्यार पाने के लिए आपके पीछे भागेगी ।

अंत में -

लड़कियों को प्यार में पागल बनाने के लिए आपको अपने लाइफ में बदलाव करना होगा क्योंकि , हर लड़की यही चाहती है कि उसका ब्वायफ्रैंड सच्चा हो , इमानदार हो तथा एक दुसरे का सम्मान करने वाला हो या केयर करने वाला हो और लविंग हो ।  तो आज के पोस्ट में आपने पढा कि लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ( Ladki Ko Apne Pyar Me Pagal Kaise ) . मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को पढने के बाद आपको यह समझ में आ गया होगा कि कैेसे लड़की को अपने प्यार में पागल कैसे करें ।

यह भी पढें - 

कैसे पता करें प्यार सच्चा है या टाइमपास ?

लड़की को क्या Gift देना चाहिए ? 

भारत में हनीमून के लिए 10 बेस्ट जगह 

प्यार कैसे होता है | Love की फीलिंग कैसी होती है ?

Love क्या है | प्यार को Feel कैसे करते हैं ?

close