लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं ? लड़को के किस अंदाज पर Girls फिदा होती है ।

sbse uper

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं ? लड़को के किस अंदाज पर Girls फिदा होती है ।

 

Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai : जब कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो उसे हर संभव अपना बनाने का प्रयास करता है वह यहा तक की उसको प्रपोज करने तक का भी निर्णय लेता है किन्तु Boy के मन में एक लेकिन आ जाता है कि मेरे को तो वह लड़की पसंद है क्या वह लड़की मुझे Like करती है कि नही , कही उसे Purpose करू और वह इग्नोर कर देगी तब क्या होगा तरह-तरह के बाते दिमाग में आने लगती है इन सब बातों को सोचकर लड़के उलझन ( Confusion ) में रहते हैं और ना ही उसे प्रपोज कर पाते हैं और ना ही Girl के बारे में जान पाते है कि उसे कैसे लड़के पसंद आते है । और अपना टाइम वेस्ट कर देते हैं जिससे समय की बर्बादी तो होती ही है और लड़की भी किसी और को पसंद करने लगती है । इसलिए अगर आप पहले से Girls की पसंद के बारे में अच्छे से जान लेंगे तो अपनी पसंद की लड़की को कैसे पटाए  ये बात आपको जानने में थोड़ा भी समय नही लगेगा और वह लड़की जिससे आप पसंद करते है वह आपकी होगी । तो चलिए हम आज आपको अच्छे बताएंगे कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं । लड़को के किस अंदाज पर Girls फिदा होती है

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं ?

लड़कियों की पसंद के बारे में कुछ बाते तो लड़को को मालूम ही होता है जैसे लड़का अच्छी पर्सनालिटी वाला हो , Handsome हो , उसका Dressing Sense  बढिया हो , पैसा वाला हो आदि बाते जो कॉमन होती है लगभग सभी लोग जानते हैं लेकिन फिर भी लड़को से लड़किया इंप्रेस नही होती है जिसका कारण है लड़कियो के पसंद के बारे में अधुरी जानकारी , अगर आप चाहते हैं कि Girls को कैसे Impress करें या लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं तो इन सभी बातो के अलावा आपको Girls के बारे में और अच्छे से जानने होंगे कि लड़को के किस अन्दाज पर Girl फिदा होती है ।

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं


1 - गुड लुकिंग वाले लड़के

सभी Girls की पहली पसंद होती है कि हमारा होने वाला Crush गुड लूकिंग हो , Smart हो और जब हम उसको देखे तो देखते ही रह जाए और इसके अलावा लड़का अपने आप को कितना मेंटेन करके रखता है अपना लुक पर कितना ध्यान देता है लड़के का Hair Style कैसा है उसका Dressing Sense कैसा है तथा एकदुसरे से बात-चीत करने में Body Language कैसा रहता है ये भी Important बाते लड़किया बहुत ज्यादा Note करती हैं ।

2 - स्ट्रेट फॉरवर्ड लड़के

लड़किया अक्सर उन लड़को को ज्यादा Like करती हैं जो स्ट्रेट फॉरवर्ड किश्म के होते है जो किसी बात को गोल-गोल घुमाकर न बताए जो बात है स्पष्ट बात करें ।
ज्यादा Confusion वाली बात ना करें और दुसरे से अपनी बात करते समय उसकी बात भी सुने उसके Feeling को समझे और जो कुछ कहना है Face To Face उसी समय कहे । लड़कियों के नजर में इस Type के लड़के बहुत पसंद आते हैं ।

3 - अच्छा सेंस ऑफ ह्यमर वाले लड़के

अगर किसी लड़की को अपना Boyfriend बनाना होता है तो सबसे पहले वह लड़के का सेंस ऑफ ह्यमर  कैसा है नोटिस करती है । मतलब यह देखती है कि लड़का Intelligent है या केवल सिक्स पैक्स ऐब्स रखकर दिमाग का खाली तो नही है । अपनी एब्स बनाने के अलावा कुछ और आता है कि नही या किस समय क्या बोलना है , Critical Situation में कैसे निर्णय लेता है कठिनाईयो से लड़ता है कि उससे पीछे भाग जाता है । यह सभी बातें Girls बहुत ध्यान देती है

4 - गुड पर्सनालिटी वाले लड़के

गर्ल्स उन लड़को को ज्यादा पसंद करती है जिनकी अच्छी Pesonality होती है और ऐसे लड़को से जल्दी Impress भी हो जाती है इस तरह के लड़को में लड़किया ज्यादातर यह देखती है कि Body Fitness के साथ-साथ किसी से बात करने पर आपके Body Language कैसा है कही आपमे ज्यादा Atittude तो नही है आप दुसरो को Importance देते है कि नही या केवल अपनी ही सुनते हैं आपका दुसरो के प्रति Behaviour कैसा है आप दुसरो को कितना सम्मान देते हैं ।

5 - अच्छी ड्रेसिंग सेंस वाले लड़के

लड़किया उन लड़को को ज्यादा Importance देती हैं जिनकी ड्रेसिंग सेंस अच्छा है इसका मतलब केवल यह नही हुआ कि केवल Trending Cloth को ही महत्व देती है आपका कपड़ा पहनने का ढंग कैसा है आप साफ-सुथरे कपड़े पहनते हैं कि नही , किस समय कैसा कपड़ा पहनना चाहिए ये सब चीजे ज्यादा ध्यान देती है
इसलिए लड़को को चाहिए कि जब लड़की से मिलने जाए तो ज्यादा रंग-बिरंगे कपड़े ना पहने आप फॉर्मल ड्रेस पहन सकते है और आपके शूज अच्छे होने चाहिए इन सभी चीजो को भी ध्यान रखना चाहिए है ।

6 - इंटेलीजेंट लड़के

लड़कियां यह चाहती है कि उसका पार्टनर Smart और Intelligent हो जो किसी Critical Situation आने पर उसे अच्छे से हैंडल कर सके तथा शरीर के Fitness के अलावा वह पढाई में कैसा है स्कुल/कॉलेज में उसका Education Level कैसा है वह अपने करियर के प्रति कैसी सोंच रखता है  वह दुसरो की मदद करता है कि नही तथा Social Work में उसका Interest है कि नही है । लड़कियों को ज्यादा चालाक और Oversmart बनने वाले लड़के बिल्कुल पसंद नही आते है वह चाहती है कि स्मार्ट के साथ-साथ Innocent भी हो ।

7 - सेल्फ कन्फिडेंस वाले लड़के

लड़किया अक्सर उन Boys को Reject कर देती हैं जिनके अंदर Self Confidence की कमी होती है ।
अगर आप किसी गर्ल को इंप्रेस करना चाहते हैं तो उससे आप Full Confidence के साथ बात करें गर्ल्स के सामने Nervous ना हो और ना ही कोई Negative बात करें आपको चाहिए जब आप लड़की को Face करें तो आपके चेहरे पर प्यारी सी Smile हो और बात करते समय उसे ऐसा नही लगना चाहिए कि आपमे सेल्फ कन्फिडेंस की कमी है ।

8 - फिट बॉडी वाले लड़के

Girls अच्छी Personality वाले लड़को पर हमेशा फिदा रहती है क्योंकि उन्हे Lean Body और Six Packs Abs वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं । इसका मतलब यह नही है कि उनका पसंद केवल Bodybuilder वाले लड़के है बल्कि इसमें लड़की यह नोटिस करती है कि आपका Fitness के प्रति कितना लगाव है आप डेली वर्कआउट करते हैं कि नही आप अपने Health के प्रति कितना सजग रहते हैं । इसलिए अगर आपका फिट बॉडी  है तो कोई भी लड़की आपको Ignore नही कर सकती है ।

9 - केयर करने वाले लड़के

अगर कोई लड़का किसी लड़की की बहुत Care करता है उसे अपने Life में आगे बढने के लिए Motivate करता है और जरुरत के समय उसका Suport करता है ऐसे लड़को को गर्ल्स बहुत Like करती है । इस स्थिती में लड़की यही देखती है कि लड़के के अंदर रिश्ते को लेकर कैसा ख्याल है क्या वह problem आने पर साथ निभाता है या छोड़ कर चला जाता है और क्या वह मेरा केयर करता है या इग्नोर कर देता है वह हमारे लछ्य को पुरा करने में सपोर्ट करता है कि नही और मेरे उपर कठिन समय आने पर मुझे कैसे मोटिवेट करता है या नही करता है यह सब बाते लड़कियो के लिए बहुत Important होती है जो वह अपने Boyfriend में देखना चाहती है ।

यह भी पढें -

प्यार सच्चा है या टाइमपास कैसे पता करें ?
किसी को प्यार का एहसास कैसे दिलाये ?
अपने प्यार को कैसे भुलाएं ?

10 - पैसे वाले लड़के

किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए Trust के साथ-साथ  Money की भी जरुरत होती है ऐसा नही है कि सभी लड़कियां पैसे वाले लड़को को ही पसंद करती है वह यह देखती है कि जो लड़का मेरा Boyfriend बनेगा उसके पास कोई Earning Source हैं कि नही वह जब हमारा Life Partner बनेगा तो वह खर्चा कैसे चलाएगा यह सब बाते भी लड़किया सोचती है ।आजकल महंगाई का जमाना है मार्केट में हर एक प्रोडक्ट की कीमत महंगी हो गई है इसके अलावा परिवार चलाने की जिम्मेदारी , Fashion आदि पर बहुत खर्चा होता है इसलिए महिला यही सोंचती है कि उसका पार्टनर पैसा वाला हो तथा वह कोई जॉब या बिजनेस करने वाला हो जिससे पैसा भी आता रहे ।

अंत में -
प्रत्येक लड़की कि अपनी-अपनी सोंच होती है वह कैसे लड़को को पसंद करती है इसका केवल अंदाजा लगाया जा सकता है जो मैने आपके साथ पोस्ट में शेयर किया हूँ लेकिन इस पोस्ट में दी गई जानकारी से तो स्पष्ट कह सकता हूँ कि अगर आप उपर दिए गए आर्टिकल को फॉलो करते हैं तो आपको लड़की जरुर पसंद करेगे ।
आज के पोस्ट में आपने जाना कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं । लड़को के किस अंदाज पर Girl फिदा होती है ? उम्मीद करता हूँ कि यह पोस्ट को पढकर आपको अच्छी जानकारी के साथ-साथ पढने में आनंद भी आया होगा । धन्यवाद

यह भी पढें -

बॉलीवुड की 5 भुतिया फिल्म ? शूटिंग वाले स्थान की घटना
भूतो के बारे में डरावना तथ्य
भारत की 5 सबसे भुतिया जगह
दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत जगह
अपने आपको परफेक्ट कैसे बनाएं ?
पैसा वाला कैसे बनें ?
सिंगर कैसे बनें ?










एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close