ड्रेस रिमूवर एप से किसी के भी फोटो से कपड़ा हटाएं ।

sbse uper

ड्रेस रिमूवर एप से किसी के भी फोटो से कपड़ा हटाएं ।

 

Dress Remover App : आजकल बहुत से लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि फोटो से कपड़े कैसे हटाए । क्या आप भी इस तरह का फोटो से कपड़े कैसे हटाए Online कोई तरीका खोज रहे है तो आप अच्छी जगह पर आए हैं क्योंकि आज के समय में Google Play Store पर बहुत से ऐसे कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप आ गए हैं जिसे आप Download कर अपने Friends के साथ मजाक-मस्ती कर सकते हैं ।

dress remover app


लेकिन मै आपको एक बात बता दूँ कि इस तरह का मजाक यानि Magic clothes Eraser apk का उपयोग एक निश्चित सीमा में ही करें नही तो आपको बहुत बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता हैं
मैं तो आपको यही सलाह दूंगा कि Clothes Eraser app download करने के बाद आप Dress Remover App उपयोग अपने फ्रैंड के साथ Prank करने के लिए कर सकते हैं ना ही किसी को नीचा दिखाने के लिए और ना ही किसी को परेशान करने के लिए करें ।

ड्रेस रिमूवर एप से फोटो से कपड़ा कैसे हटाएं ?

आप Remove Cloth Application के द्वारा किसी के भी फोटो को स्कैन कर उसके कपड़े उतार सकते हैं । क्योंकि यह Real Girl Body scanner app है जिसका उपयोग आप किसी भी लड़की के फोटो को स्कैन कर सकते हैं । लेकिन मै आपको बता दूँ कि जब भी आप इस तरह के एप्प का उपयोग करते हैं तो आप उसे अपने और अपनो तक ही सीमित रखें उसे सार्वजनिक ना करें । यानि उसे किसी भी Social Media Platform पर शेयर ना करें ।
आपको बता दूँ कि इस तरह के App को Use करना बहुत ही असान होता है क्योंकि इसमें Cloth Remover Camera या Body Clothe Scanner Camera के द्वारा आप किसी के भी शरीर से कपड़ा उतार सकते हैं ।

फोटो से कपड़े हटाने वाले एप कौन सा है ?

आजकल इंटरनेट पर आपको बहुत से  Real Cloth scanner app मिल जाएंगे जो यह दावा करते हैं कि यह कपड़ा हटाने वाला ऐप है लेकिन जब आप Remove Cloth Application Download कर लेते हैं तो वह Real नही होता हैं । यदि आप सही में Girl Dress Remover apk की तलाश में है या डाउनलोड करना चाहते हैं तो मैं आपको फोटो से कपड़ा हटाने वाला एप की जानकारी देंगे जो Real Cloth Remover App है जिसका उपयोग कर आप किसी के फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं । तो चलिए आगे हम सब यह जानते हैं कि फोटो से कपड़े गायब करने वाला एप कौन सा है ।

यह भी पढें -

फोटो से कपड़े रिमूव करने वाला ऐप

अगर आप फोटो से कपड़ा उतारने वाला रियल एप की तलाश कर रहे हैं तो मै आपको यहां पर Real Cloth Remover App For Photo का नाम बताने वाला हूँ जिसका उपयोग आप कर सकते हैं ।आपको बता दूँ कि इंटरनेट पर आपको बहुत से ऐसे फेक एप मिलेंगे जिसे आप डाउनलोड कर आप अपना मोबाइल डाटा भी बर्बाद करते हैं ।इसलिए मेरे द्वारा बताए गए इन Real Cloth Remover App का नाम जाने और उसके बारे में जानकारियाँ लेकर तब उसे अपने फोन में Install करें ।

1 - Girl Clothes Remove

dress remover app


अगर आपको अपने दोस्तो के साथ मजाक करना पसंद है या आप उनके साथ प्रैंक करना चाहते हैं तो आप इस Photo Editor App के साथ कर सकते हैं । आप इस एप के माध्यम से अपने दोस्तो को यह बता सकते हैं कि वह अंदर क्या पहना है या आप उससे मजाक करके इस एप के द्वारा उसके इनर वेयर को अपने दोस्त को दिखा सकते हैं ।

आपको बता दूँ कि यह App एक प्रकार का मनोरंजन का साधन है जिसका उपयोग किसी को पहले ही बता सकते हैं कि वह अंदर क्या पहना हैं । अगर आप इस एप को Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक की सहायता से अपने फोन में Download कर Install  कर सकते हैं ।
                   Download 

यह भी पढें -

2 - Girl Cloth Remover

dress remover app


अगर आप ऐसे एप की तलाश कर रहे हैं जिसका उपयोग अपने किसी दोस्त के साथ Prank करने के खोज रहे हैं तो आपके लिए Girl Cloth Remover App एक बेहतरीन एप है । इस एप के माध्यम से आप किसी लड़की के कपड़ो को उतार सकते हैं लेकिन मैं आपको बता दूँ कि आप इससे Girl Cloth Remove कर सकते हैं लेकिन आप पुरा कपड़ा नही उतार सकते हैं । क्योंकि यह एप बस केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया हैं ।

इस Girl Cloth Remover App का उपयोग करना बहुत ही असान है इसे आप अपने मोबाइल से किसी भी फोटो को स्कैन कर सकते हैं और Scratch कर कपड़े को Remove कर सकते हैं ।
अगर आप इस एप को Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से Download कर सकते हैं ।
               Download

3- Body Cloth Remover

dress remover app


अगर आप अपने दोस्त से मजाक या शरारत करते हैं और आप चाहते हैं कि उसे कुछ ऐसा भेजा जाए जो एक तरह से उसे मनोरंजन करें तो आप उसे Body Cloth Remover एप से किसी लड़की का फोटो Erase कर उसे भेज कर उसके साथ मस्ती कर सकते हैं । आपको बता दूँ कि यह रियल में पुरा कपड़ा उतारने वाला एप नही है बल्कि यह अपने दोस्तो के साथ Prank करने वाला एप है जिसका उपयोग आप असानी से कर सकते हैं ।

आपको बता दूँ कि इस एप को चलाना बहुत ही असान है आप अपने गैलरी से किसी भी गर्ल्स की फोटो सलेक्ट कर उसे अपने अंगुली से Scratch कर उनका कपड़ा Remove कर सकते हैं । और आप चाहे तो उनमें कई तरह के त्वचा भी एड कर सकते हैं और अपने दोस्तो को मजाक के तौर पर भेज सकते हैं । अगर आप इस एप को Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लीक कर Download कर सकते हैं
            Download 

यह भी पढें -

4 - Xray Clothes Scanner Bra Prank

dress remover app


अगर आप किसी भाभी , आंटी का इनर वेयर देखना चाहते हैं तो यह आपके लिए Best App हैं । जिस एप को खोलकर बस एक क्लीक करते ही स्कैनिंग प्रक्रिया शुरु हो जाती है और जिसके तुरंत बाद आप जो आप देखना चाहते हैं वह दिखाई देता है । यह एप आमतौर पर एक तरह से मनोरंजन के लिए बनाया गया है जिसका उपयोग करके आप किसी के साथ Prank भी कर सकते हैं ।

आप को बता दूँ कि यह एक तरह से Funny App है जिसका इस्तेमाल Prank के रुप में Intertenment के लिए किया जाता है इस एप को चलाने का Process एक तरह से स्कैन के द्वारा उपयोग किया जाता है जो बहुत ही मजेदार है । अगर आप इसे Download करना चाहते हैं तो नीचे इसका लिंक दिया गया हैं ।
             Download 

यह भी पढें -

5 - Remove Girls Clothes Simulator

dress remover app


अगर आपको किसी से मजाँक मस्ती करना है तो यह टूल आपके लिए ही है आप इस  Dress Remover App की सहायता से बस एक क्लीक में ही किसी के भी फोटो के कपड़े को हटा सकते हैं । लेकिन जब भी आप ऐसा करें तो उस फोटो वाले से परमिशन जरुर ले लें । उसके बिना Permission के इसे सोशल मीडिया पर शेयर ना करें ।

जब भी आप कोई कपड़े गायब करने वाले एप का इस्तेमाल करते हैं तो   उसे एक सीमा में ही करें । इस एप के द्वारा किसी का अश्लील फोटो ना बनाएं और ना ही कही शेयर करें । क्योंकि ऐसा करना दंडनीय अपराध माना जाता हैं । इस एप का उपयोग केवल अपनो तक ही सीमित रखें । अगर आप इसे Download करना चाहते हैं तो नीचे लिंक की सहायता से Download कर सकते हैं ।

             Download 

अंत में - Dress Remover App


आज के पोस्ट में आपने फोटो से कपड़े उतारने वाले एप के बारे में में पढा । आप उपर बताए गए इन एप की सहायता से किसी के भी फोटो से कपड़ा रिमूव कर सकते हैं । तो मुझे उम्मीद है कि आज का यह पोस्ट Dress Remover App आपके लिए हेल्पफुल साबित हुआ होगा । धन्यवाद















close