अपने आस-पास की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले ?

अपने आस-पास की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले ?

 

लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले : आज हम आपके लिए एक सिक्रेट ट्रिक लेकर आए हैं जिससे आप गर्ल्स का व्हाट्सएप नंबर चुटकियों में पता कर सकतें है तथा इस रियल ट्रिक जानकर आपको कही और जाने की जरुरत नही पड़ेगी । इस पोस्ट के माध्यम से आप असानी से अपने चाहने वाली लड़की का नंबर पता कर सकते हैं वह भी बस थोड़े समय में , तो अगर आपको रियल में अपनी पसंद की लड़की का नंबर पता है तो आपको यह पोस्ट अपने आस-पास की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले को शुरु से लेकर अंत तक पढना होगा तभी आपको समझ आएगा

Get Girls Whatsapp Mobile

बहुत से ऐसे लड़के होते हैं जो किसी लड़की से वन साइड लव करते हैं और वह लड़कियों के सामने जाकर प्रपोज करने में डरते हैं कि कही वह इंकार ना कर दे या कही गुस्सा ना हो जाए , बहुत तरह के खयाल उनके दिमाग में आने लगते हैं जिससे की वह अपना प्यार का इजहार नही कर पाते है ।

तो अब इस स्थीति में हम उस लड़की से ना बोल पाते हैं और ना ही उसका नंबर ले पाते है और परेशान होकर गूगल पर अपने आसपास के मोबाइल नंबर कैसे निकाले के बार में सर्च करने लगते हैं जिससे उनको सटीक तरीका या माध्यम नही मिल पाता है कि वह उस लड़की का नंबर पता कर सके ।

डिलीट फोन नंबर को वापस लाने का आसान तरीका

लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले ( How  to Get Girls Whatsapp Number )

वैसे मैने मोबाइल नंबर पता करने के बारे में पहले से एक पोस्ट लिख चुका हूँ कि किसी का मोबाइल नंबर कैसे पता करें आप चाहे तो इस लिंक पर क्लीक करके पढ सकते हैं । क्या पता यह पोस्ट भी आपके काम आ सकती है ।

आपने लड़कीयों का नंबर पाने लिए इंटरनेट , सोशल मीडिया , तथा विभीन्न तरीको से पता किए होंगे लेकिन आपको सब फेक नंबर मिला होगा ,मै इसलिए गलत नंबर इसलिए कह रहा हूँ कि वह वास्तव में लड़कियों का नंबर रहता ही नही हैं उसे मैनुअल तरीके से बस लिख कर दिखा दिया जाता है कि देखो Real Girls Whatsapp Number हैं ।

आज हम आपको जो ट्रिक बताने वाले हैं हो सकता हैं कि आप में से कोई जानता भी हो और इसकी सच्चाई भी जानता होगा कि कैसे इससे टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर Whatsapp निकाल सकते है और उससे बात करना शुरु हो जाता हैं । यदि आप अपने आस-पास किसी लड़की को पसंद करते हैं तो इस तरीके से नंबर निकाल सकते है । लेकिन , अगर आपको अपने पास की लड़की कोई पसंद नही है आप कोई दुसरे जगह की लड़की को अपना फ्रैंड बनाना चाहते हैं तो यह सुंदर लड़की को गर्लफ्रैंड बनाने वाला एप से आप अपना गर्लफ्रैंड बना सकते हैं ।

लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले ट्रिक

आप तो जानते हैं कि आजकल सभी लड़कियां अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ज्यादा सक्रिय रहती हैं तथा साथ में अपनी  आइडी का प्राइवेसी सेटिंग भी लगा देती हैं जिसे नंबर पता करने में दिक्कत होती है ।

लेकिन हमारे बताए गये तरीको से आप लड़की से बात कर सकते हैं उससे चैटिंग करके उसे इंप्रेश कर सकते हैं  और उससे Whatsapp Number मांग सकते हैं ।

लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले की जानकारी स्टेप बॉय स्टेप

अभी मै आपको बताने वाला हूँ Whats Chat के बारे में जिसको आप गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड करके लड़कियों से बात करना शुरु कर सकते हैं इस एप में खाशियत हैं कि इसमें आपको ज्यादतर आपके आस-पास की लड़कियां दिखेंगी जिसे आप चैंटिग कर सकते हैं । तो चलिए इस एप के बारे में जान लेते है कि यह कैसे काम करता है ।

फोटो से Name और Address कैसे पता करें

1 - सबसे पहले अपने फोन में Whats Chat Download और Install करके Open करें ।

Download Whatschat


2 - अब आपको यहां पर साइन इन कर लेना है ।

sign in Whatschat


3 - आपके सामने Whatschat का Home page खुल चुका है ।

whatschat Homepage


4 - इसके बाद आप अपना प्रोफाइल बढियां से सेट कर लें ।

whatschat profile


5 - आपके सामने आपके आस-पास जितने भी लड़के-लड़कियां इस एप का युज कर रहें है वह दिखने लगेंगे तथा यह भी दिखाई देगा की वह आपसे कितनी दुरी पर हैं ।

6 -आप इस एप से किसी भी लड़की से बात कर सकते हो उसे अपना फ्रैंड बना सकते हैं और उसका Whatsapp Number ले सकते हैं ।

Whats chating massage


आपको मै बता दूँ कि यहां पर ज्यादातर लड़कियां रात में Online रहती हैं आपको इस एप में लड़के और लड़किया दोनो मिलेंगे ।

बिना रिचार्ज के इंटरनेट कैसे चलाएं?

अंत में -
वैसे मै यही कहना चाहूँगा कि इंटरनेट पर या किसी भी सोशल मीडिया से या किसी भी एप के सहारे आप रियल में लड़की का नंबर नही निकाल सकते , अगर किसी भी माध्यम से नंबर मिल भी जाता हैं तो कोई फायदा नही है क्योंकि ज्यादातर लड़कियां Unknown नंबर से बात करना पसंद नही करती हैं । अत: मै यही कहूँगा कि आप लड़की से पहले चैट करे ,फ्रैंडशिप करें और बात करना स्टार्ट कर दें । तो दोस्तो यह रहा अपने आस-पास की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले की जानकारी । मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा धन्यवाद ।

मेरा फोन चोरी हो गया कैसे ढूंढे रियल ट्रिक


close