Mobile Data से पैसे कैसे कमाए | MB बेचकर कितना पैसा Earn कर सकते हैं ?

sbse uper

Mobile Data से पैसे कैसे कमाए | MB बेचकर कितना पैसा Earn कर सकते हैं ?

 

Mobile Data Se Paise Kaise Kamaye : हम अपने फोन में इंटरनेट चलाने के लिए व बात करने के लिए रिचार्ज करवाते हैं जिनमें बहुत से लोग 1.5 GB , 2 GB या इससे अधिक के डाचा पैक वाले रिचार्ज करवाते हैं । लेकिन उनमें से ज्यादा लोग रिचार्ज तो करवा देते हैं लेकिन उनको समय नही मिल पाता है कि उन Daily Data Pack का उपयोग कर सके और इस तरह से उनका Daily Data खत्म हो जाता है और वे निराश हो जाते हैं क् इतना मेरा डाटा वेस्ट हो गया है । लेकिन अब आपको निराश और चिंता करने की जरुरत नही है क्योंकि आज हम आपके लिए Data Selling App लाए हैं जहां पर आप अपने Extra Data को बेचकर पैसा कमा सकते हैं यह काम आप ऑनलाइन घर बैठे कर सकते हैं ।

data bechkar paise kaise kamaye


तब देर किस बात की चलिए जानने की कोशिश करते हैं  मोबाइल डाटा से पैसे कैसे कमाए ( Mobile Data Se Paise Kaise Kamaye )  कमाए ?

Mobile Data से पैसे कैसे कमाए ( Mobile Data Se Paise Kaise Kamaye )

यह बात सुनकर आप सभी को आश्चर्य होगा कि मोबाइल से ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं लेकिन मोबाइल डाटा से पैसा कैसे कमाए जाते हैं या Mobile Data से डेली पैसे कैसे कमाए जाते हैं तो मै आप को बता दूँ कि आप इस तरह से Online Paise कमा सकते हैं । मोबाइल डाटा से पैसा कमाने का तरीका है कि आप अपने मोबाइल डाटा को बेच कर पैसे कमा सकते हैं । यदि आपको लगता हैं कि जो आप अपने फोन में Internet Pack Recharge करवाते हैं और वह आपका पुरा युज नही हो पाता है तो आप उसको सेल कर सकते हैं । यदि आप चाहते हैं कि MB बेचकर पैसे कैसे कमाएं या इंटरनेट डाटा कैसे बेचे तो इसके लिए मै नीचे आपको Data Selling App या डाटा बेचकर पैसा कमाने वाला एप और वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जिससे आप अपना डाटा बेच सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं ।

मोबाइल डाटा कैसे बेचे ?

अगर आप सही में अपना डाटा बेचकर पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको यह जानना जरुरी है कि डाटा सेल कैसे करते हैं या मोबाइल डेटा कैसे बेचा जाता हैं तभी आप घर बैठे ऑनलाइन पैसा कैसे कमाएं का सपना पुरा कर सकते हैं ।

मोबाइल डाटा बेचने वाला वेबसाइट

इंटरनेट पर आपको बहुत से Mobile Data Selling Website मिल जाएगी जिससे आप Online Paise Earn कर सकते हैं  लेकिन मै आपको डाटा सेल करने के लिए भरोसेमंद वेबसाइट के बारे में बताउंगा जहां से आप Real Money Earn कर सकते हैं जिसका नाम  Honeygain हैं । यह एक Online Data Selling Webste है जो आपसे डाटा लेकर रिटर्न में आपको पैसे देती है । आप अपने इच्छानुसार जितना डाटा आपका अतिरिक्त बचता है उस इसके माध्यम से सेल कर सकते हैं ।

Honeygain से पैसे कैसे कमाए

अगर आप Honeygain से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर अपना एकाउंट क्रिएट करना पड़ेगा । तो चलिए हम नीचे जानते हैं कि Honeygain पर एकाउंट कैसे बनाए और पैसे कमाएं ?

Honeygain पर एकाउंट कैसे बनाए ?

Honeygain पर एकाउंट बनाने के नीचे दिए गये तरीके को Step to Steo पढें और फॉलो करे तभी आप एकाउंट क्रिएट कर सकते हैं ।

1 - सबस् पहले आप Honeygain.com वेबसाइट पर Visit करें ।
अब आप Join Honeygain and receive $5 For free के नीचे Register & Get 5 & पर क्लीक कर दें ।
इब आपक् एकाउंट में 5 & Signup बोनस आ गया होगा ।
अब आप इसमें Sign up With Google या Sign up With Facebook के माध्यम से Sign Up कर Honeygain के डैशबेर्ड पर जाए ।
यहां पर आपको Honeygain App Download करना है आप अपने डिवाइस के अनुसार इसे Download कर सकते हैं ।

Honeygain से डाटा बेचकर पैसे कैॊे कमाएं ?

Honeygain से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको Honeygain को ओपन करना होगा और उसके बाद आपको यहां Date Set करनी होगी आप जितना डाटा सेट करोगे उसके अनुसार ही Honeygain आपको पैसे देता है इस लिए आप जितना मन चाहे उतना डाटा बेच सकते है लेकिन पहले Data Limit को सेट करे ताकि आपकी Mobile Data बच सके ।
अगर आपके पास PayPal Account है तो कमाए हुए पैसो को बैंक में ट्रांसफर होती है । आपतो बता दूँ  कि इससे पैसे निकालने के लिए आपके Paypal Account में कम से कम 20 & होना चाहिए ।

MB बेचकर कितना पैसा Earn कर सकते हैं ।

अगर आप Honeygain से डाटा बेचकर पैसा कमाना चाहते है तो आप Honeygain App का उपयोग कर सकते हैं । अब बात करते हैं कि Data Selling से आप कितना अर्न कर सकते हैं तो यह आपके उपर निर्भर करता है कि आप उसे कितना जीबी डेटा बचा कर देते हैं । एक अनुमान के मुताबिक अगर आप Honeygain पर डेली 2 GB इंटरनेट डाटा शेयर करते हैं तो आपकी Monthly Income लगभग 6$ हो सकती है । यदि आप इसे ज्यादा डाटा शेयर करते हैं तो ज्यादा कमाई होगी और कम करते हैं तो कम होगी ।

यह भी पढें -

FAQ - Mobile Data Se Paise Kaise Kamaye

क्या Honeygain सेफ है ?

जी हाँ यह सेफ है , क्योंकि कंपनी का दावा है कि यह केवल Internet Data शेयर करती है न कि Personal Data

क्या Honeygain से पैसा कमा सकते हैं ।

जी हाँ आप Honeygain App से पैसा कमा सकते है

इंटरनेट डाटा बेचकर कितना पैसा कमा सकते हैं ।

प्रतिदीन 2GB Data शेयर करने पर महीने का लगभग 6 $ की कमाई होती है ।

Honeygain App से पैसे निकालने की Limit क्या है ?

आप कमाए हुए पैसे को तब तक निकाल नही सकते जब तक Honeygain Account में Minimum 20$ पुरा नही हो जाता है ।

अंत में -
आजकल बहुत से लोग है जो अपने फोन में इंटरनेट का उपयोग करने के लिए इंटरनेट पैक भरवा देते हैं और उनका उपयोग नही कर पाते है । अगर आप भी किसी ऐसे एप की तलाश कर रहे है जिसको डाटा बेचकर पैसा कमाया जाए तो Honeygain Best Data Selling App है जिसकी मदद से आप पैसा कमा सकते हैं ।
आज के पोस्ट में आपने पढा कि मोबाइल डाटा से पैसे कैसे कमाए ( mobile data se paise kaise kamaye ). के बारे में जाना ,मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट पढकर आपको अच्छा लगा होगा । धन्यवाद

Top Post Ad

Below Post Ad

close