आज Live Cricket Match कैसे देखें ? Online Free

आज Live Cricket Match कैसे देखें ? Online Free

 

Live cricket match today online : देश-दुनिया में बहुत से लोगे Cricket मैच देखना पसंद है जब भी कोई मैच होने वाला होता है तो लोग उसे देखने के लिए उत्सुक रहते हैं और सोचते हैं कि फ्री में लाइव मैच कैसे देखें हर साल की भाँति इस साल भी IPL का सीजन चालू है । और Cricket Fans आईपीएल मैच देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और यहां तक की हर साल T20 World Cup भी होता है जिसका Live Cricket Match Online Free में देखने के लिए लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि लाइव क्रिकेट मैच वाच ऑनलाइन फ्री इन मोबाइल ।  Live Stream देखने के लिए बहुत से वेबसाइट और Live Cricket Match App का सहारा लेते हैं । लेकिन उन्हे फ्री में कोई ऐसा App नही मील पाता जिससे कि वह Live cricket match today online अपने मोबाइल में अच्छे से देख सके ।

आज के इस आर्टिकल में हम Free Me Match Dekhne Wala App के बारे में बात करेंगे जिसके द्वारा आप IPL , ODI और T20 मैच असानी से Live Stream कर सकते हैं । तो आप क्रिकेट देखने वाला ऐप के बारे में अगर जानना चाहते हैं जो बिल्कुल फ्री है तो आप को इस ब्लॉग पोस्ट को शुरु से लेकर अंत तक अच्छे से पढना और समझना होगा तभी आप live cricket match streaming app free के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Live cricket match today online


आज लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें ( Watch Live cricket match today )

अगर आप सोंच रहे है कि मै लाइव क्रिकेट देखने वाला एप्स Hotstar और Jio TV के बारे में ही बताऊँगा तो ये आप गलत सोच रहे हैं क्योकि यह अब Free Cricket Match Live Streaming अब पहले जैसा नही रह गया हैं की आप इस पर फ्री में क्रिकेट मैच कैसे देखें का सपना पुरा कर सकते हैं । अब इन एप्प पर मैच देखने के लिए पैसा लगाना पड़ता है तब जाकर आप इंटरनेशनल क्रिकेट मैच या IPL Match देख सकते हैं ।

लाइव क्रिकेट देखने वाला एप्स

आज मै आपको फ्री में मैच देखने वाला रीयल एप के बारे में बताऊंगा जिसके द्वारा आप Live Cricket Match Online देख सकते हैं ।
आप इस एप के द्वारा IPL Match , T20 World Cup All Match या कोई भी International Cricket Match असानी से फ्री में देख सकते हैं ।

PikaShow App 

PikaShow App एक पापुलर स्ट्रीमिंग ऐप्स है जिस पर Live TV online free , लाइव टीवी क्रिकेट मैच फ्री में देख सकते हैं । फ्री में Live Cricket Match देखने के लिए आजकल इस एप का बहुत उपयोग किया जा रहा है जिस वजह से यह एक Trending App बन गया है । इस Android App की मदद से आप अपने मोबाइल फोन में Live Sports के साथ-साथ Live Show , Live TV , Web Series आदि का आनंद फ्री में ले सकते हैं ।
अगर आप भी इस Top TV Live app Cricket देखने के अलावा कोई अपना पसंदीदा फिल्म या शो देखना चाहते हैं तो PikaShow Apk Download करना होगा । PikaShow App आपको Google Play Store पर नही मिलेगा अगर आपको इस Best Live Streaming App को अपने फोन में इंस्टाल करना है तो सबसे पहले आपको इसके Official Website से या गुगल के द्वारा सर्च कर डाउनलोड करना पड़ेगा जो मुफ्त है ।

Thop TV App 

थोप एप एक Live TV Streaming App है जिसने आप कई भारतीय भाषाओ में क्रिकेट मैच और Live TV देख सकते हैं । यहां तक की इस एप को IPL Dekhne Wala App भी कहा जाता है क्योंकि यह सबसे फ्री में Cricket Match देखने के लिए ही युज किया जाता है । आप  Thop TV Cricket Live के साथ-साथ पापुलर शो , Movies आदि का HD Quality के साथ फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं ।
आपको बता दे कि यह बिल्कुल ही फ्री एप्लीकेशन है जो खाश तौर पर Life Sports और Live TV के लिए ही बनाया गया है । Thop Apk Download करना चाहते हैं तो आप इसे गुगल पर सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं यह एप आपको प्ले स्टोर पर नही मिलेगा ।

Stream India App

भारत में क्रिकेट लोगो के लिए एक पसंदीदा खेल है यहां लोग क्रिकेट खेलने के साथ-साथ Cricket देखना बहुत पसंद करते है । जब भी India का किसी देश के साथ क्रिकेट मैच होने वाला रहता है तो उसे लोग हर हाल में देखना चाहते हैं । जिसके लिए वह Google Play Store पर या इंटरनेट पर ऐसे एप्स की तलाश करते हैं जो watch Live Cricket Online Free दिखा सकता है लेकिन आपको वहां पर फ्री एप नही मिल पाता है । यहां पर मै आपको ऐसे ही क्रिकेट मैच देखने वाला एप लाया हूँ जिसका नाम Stream India App है जिसके द्वारा आप कोई भी क्रिकेट मैच Live Streaming कर सकते हैं वह भी फ्री में ।

आपको बता दे कि Stream India Application के बेहतरीन फीचर्स के कारण ही यह Online Match Dekhne Wala App लोगो की पहली पसंद बन गया है । इस एप के द्वारा आप केवल एक क्लीक से असानी से Live Cricket Match देख सकते हैं । Stream India Apk  Free Download करने के लिए आपको Google पर सर्च करना होगा  क्योंकि यह एप Google Play Store पर मौजुद नही है ।

Live Net TV

अगर आप चाहते हैं कि लाइव क्रिकेट कैसे देखें तो मै आपको सलाह यही दूंगा कि आप Live Net TV Apk Download कर लीजिए
क्योंकि Live Match Online देखने के लिए यह बहुत ही बढिया एप है । जब आप इस एप को अपने फोन में Install कर Open करते हैं तो आप इसमें बहुत से Sports Chanel देखने को मिलेंगे जहां से कोई भी  चल रहे क्रिकेट मैच को Live Video Streaming कर सकते हैं ।

यहां तक की Live Net TV App की मदद से आप Watch IPL Match Free में देख सकते हैं । अगर आपको लाइव मैच देखने के लिए Free Live  Cricket App की तलाश है तो इसे आप अपने फोन में Install कर सकते हैं । Live Net TV App एक थर्ड पार्टी एप है जो आपको Google Play Store पर नही मिलेगा  इसको Download करने के लिए आपको Google पर सर्च करना होगा जिससे आपको वहा असानी से मिल जाएगा

HD Streamz App

अगर आपको और अच्छे  Live Cricket App की तलाश है तो HD Streamz App एक बेहतर एप है जिसके द्वारा आप Online Live Cricket का Video Streaming फ्री में  कर सकते हैं । आपको बता दे की इस HD Streamz App भी Hotstar के जैसा ही Application है जहां पर  आपको HotStar से ज्यादा चैनल फ्री में युज करने को मिलेंगे । इस एप की खाशियत यह है कि इससे आप Live Cricket Match , IPL Match के साथ-साथ Movies , Live Show , धारावाहिक आदि बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं ।

आपको बता दूँ कि अगर Streamz Apk Download करना है तो आप इसे Google Play Store से डाउनलोड नही कर सकते हैं क्योंकि , यह एप वहा आपको नही मिलेगा । Streamz App एक थर्ड पार्टी एप है जिसे आप इसके आफिसियल साइट से ही डाउनलोड कर सकते हैं

Live cricket match today online - से सम्बंधित सामान्य प्रश्न

आज का लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें ?

आज का लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए Jio TV , HD Streamz , Live Net TV , PikaShow , Thop TV App में से किसी एक को डाउनलोड कर मैच देख सकते हैं ।

फ्री में लाइव मैच कैसे देखें ?

अगर आप फ्री में लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आप उपर बताए गए ब्लॉग पोस्ट को पढें और उसके बाद उसमे से किसी एक एप को डाउनलोड कर फ्री में मैच देख सकते हैं ।

फ्री में मैच देखने वाला एप कौन सा है ?

अगर आप को फ्री में मैच देखने वाला एप्स की जानकारी चाहिए तो आप उपर आर्टीकल में इसकी जानकारी ले सकते हैं ।

इंडिया का लाइव मैच कैसे देखें ?

इंडिया का लाइव मैच फ्री में देखने के लिए आप Hotstar , Jio TV के अलावा उपर आर्टिकल मे बताये गए फ्री में मैच देखने वाला एप्स में से किसी एक को डाउनलोड कर इंडिया का लाइव मैच असानी से देख सकते हैं ।

मोबाइल पर लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें ?

अगर आपको अपने मोबाइल फोन में लाइव क्रिकेट मैच देखना है तो आप उपर बताए गए आर्टिकल को ध्यान से पढें ।

Note - इस आर्टिकल में बताए गए सभी एप्स एक थर्ड पार्टी एप्स हैं और यह एप्स सुरक्षित है या नही हम इसका दावा नही करते हैं । अगर आप इन एप्स को डाउनलोड कर अपने फोन में Install करते हैं और उपयोग करते हैं लेकिन , अगर किसी प्रकार की परेशानी आती है तो हम इसके उत्तरदायी नही है ।

यह भी पढें - 

निष्कर्ष - Live cricket match today online

इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से आपने फ्री में क्रिकेट मैच देखने वाले एप्स के बारे में जानकारी हासिल किया । आप इन एप्स के माध्यम से कोई भी मैच असानी से अपने मोबाइल में देख सकते हैं । मुझे उम्मीद है कि उपर बताई हुई जानकारी आज Live Cricket Match कैसे देखें ? Online Free आपके लिए हेल्पफुल हुआ होगा । धन्यवाद












close