लड़की को क्या Gift देना चाहिए ? Girls को कैसा तोहफा पसंद है ।

sbse uper

लड़की को क्या Gift देना चाहिए ? Girls को कैसा तोहफा पसंद है ।

 

लड़की को क्या Gift देना चाहिए : उपहार एक ऐसी बस्तु है जिसे किसी को भेंट करने पर Relation में और नजदीकियां आती है Relationship और मजबूत होता है और जब बात हो किसी लड़की को उपहार देने की तो   तो उसके लिए Special Gift क्या दे सोचना पड़ता है ।इस मामले में लड़के ज्यादा Confuse रहते हैं । अगर आपकी कोई Girlfriend है और उसे आप Gift देना चाहते हैं ।

आप सोंचते है कि लड़की को कैसा गिफ्ट दे जिसे वह Unique Gift समझ कर याद रखे और वह हमसे Impress हो जाए तो आपको ज्यादा सोंचने और दिमाग लगाने की जरुरत नही हैं क्योंकि हम आज girl for gift ideas से संबंधित पोस्ट लेकर आए हैं जिसे आप लड़की को क्या Gift देना चाहिए ? Girls को कैसा तोहफा पसंद है सभी बाते जान पाएंगे इसलिए पोस्ट को शुरु से लेकर अंत तक पढें ।

गिफ्ट


Girls को कैसा तोहफा पसंद है ?
[ Ladki Ko Kya Gift Dena Chahiye ]

लड़के जब Girl को कोई गिफ्ट देते हैं तो एक बात ध्यान देनी चाहिए उसे Useful Gift दे और किस समय , कब  और कैसा गिफ्ट देना है ये भी ध्यान रखना होगा क्योंकि गर्ल्स इमोशनल नेचर की होती हैं और वह तोहफे पर ज्यादा ध्यान देती है वह अपने Birthday Gift और  वेलेंटीइन डे गिफ्ट और अन्य गिफ्ट को बहुत संभाल कर रखती हैं और मिले हुए तोहफे के यादगार लम्हे को अपने खयालो में संजो कर रखती हैं अगर आपका तोहफा उनको पसंद आ गया तो वे खुशी से झुम उठती हैं । तो चलिए आगे हम जानते है कि लड़की को या Girlfreind को कैसा गिफ्ट देना चाहिए ।

1 - हार्ट शेप बॉक्स

अगर आप लड़की को देने के लिए सबसे बेस्ट गिफ्ट की तलाश कर रहें है तो हार्ट शेप बॉक्स से कोई अच्छा तोहफा देने के लिए नही हो सकता है । इस तरह के गिफ्ट अक्सर लड़के अपने प्यार का इजहार करने के लिए गर्ल को उसके बर्थडे आदि अवसरो पर देते हैं । दिल के आकार का यह बॉक्स जिसमें आप टेडी बियर , फुल और मैसेज बॉटल में अपना पर्सनॉलाइज्ड मैसेज लिखकर रख सकते हैं । यह लड़की को देने के लिए बहुत ही  सुंदर और आकर्षक गिफ्ट है इसलिए आप क्यूट हार्ट शेप बॉक्स उपहार में दे सकते हैं ।

2 - इंग्रेव्ड रॉक

अगर आप जानना चाहते हैं कि गर्ल के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट कौन सा है तो मैं आपको अपनी गर्लफ्रैंड को इंग्रेव्ड रॉक गिफ्ट देने की बात करूँगा क्योंकि इसमें आप दिल की बात लिखवा सकते हैं या कोई भी पर्सनलाइज्ड मैसेज लिखवा कर उसको गिफ्ट दे सकते हैं । यह गर्ल को देने के लिए एक खाश गिफ्ट है जो कम ही लोग अपने गर्लफ्रैंड को देते है इसलिए इस उपहार को देकर आप लड़की से अपने दिल की बात पहुचा सकते हैं । इस तरह के गिफ्ट पाकर लड़कियां बहुत खुश होती हैं क्योंकि यह सबसे अलग होता है ।

3 - पर्सनलाइज्ड फोटो फ्रेम

अगर आप किसी लड़की से Love करते हैं तो आप उसे पर्सनलाइज्ड फोटो फ्रेम्स्स उपहार भेंट कर सकते हैं । यह एक ऐसा तोहफा हैं जिसमें आप GF के संग बिताए हुए लम्हों की तश्वीर को सजाकर उसे गिफ्ट के रुप में दे सकते हैं जिससे आप दोनो की यादे ताजा रहेंगी । फोटो फ्रेम गिफ्ट आइडियाज से आपके रिलेशन में और नजदीकियां आएगी ।

4 - विंड चाइम

अगर आप अपनी गर्लफ्रैंड को विंड चाइम गिफ्ट करते हैं तो वह आपको हर समय याद करेगी क्योंकि यह एक ऐसा तोहफा है जिसकी अवाज इतनी प्यारी होती है जिससे प्यार का एहसास होता है जब भी हवा चलेगी या कोई विंड चाइम को टच करेगा उससे एक सुंदर साउंड निकलता है जो दिल को छु जाता हैं । वैसे विंड चाइम को गुडलक का प्रतीक माना जाता है जिसे घरो में लगाने पर पॉजीटीव एनर्जी का एहसास होता है । अगर आप सोच रहे है कि लवर को ऐसा क्या गिफ्ट दे कि वह खुश हो जाए तो मेरे ख्याल से आप उसे विंड चाइम दे सकते है ।

5 - मेकप किट बॉक्स

Girls को मेकअप करने में बहुत दिलचस्पी होता है वह अपने Face को और Glow कराने के लिए भिन्न प्रकार के Cosmetic Product का उपयोग करती है । जिसमें क्लींजिंग मिल्क , कंसीलर , आईलाइनर , आईब्रो पेंसिल , लिप लाइनर , हाइलाइटर आदि फेस मेकअप प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है । यदि आप अपने GF को मेकअप का समान देंगे तो वह बहुत खुश होगी । यदि उसे आप उसके बर्थडे या खास मौके पर गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके लिए यही बेहतर होगा कि आप Proffessional Makeup Kit खरीद ले इसे आप Online अमेजन , मैंत्रा आदि ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से पसंद करके आर्डर करवा सकते हैं और लड़की को तोहफा में दे सकते हैं । लड़की को क्या Gift देना चाहिए

6 - कस्टम नेम रिंग

अगर आपकी कोई गर्लफ्रैंड है या किसी को Gf बनाने की सोंच रहे है तो उसे आप कस्टम नेम रिंग गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं या आप इस प्रकार के रिंग से लड़की को प्रपोज कर सकते हैं । कस्टम नेम रिंग गर्ल्स को गिफ्ट करना आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहा है और गर्ल्स भी इसे बहुत Like करती हैं । आप इस रिंग में अपनी GF का नाम लिखवा सकते हैं या आप अपने और गर्लफ्रेंड दोनो का नाम लिखवा सकते है । एसे रिंग आप लड़की के बर्थडे या वेलेंनटाइन डे के अवसर पर देते है तो आपका और लड़की का रिलेशन और मजबुत होगा और आप दोने के बीच एक इमोशनल कनेक्टिविटी बना रहेगा ।

7 - ट्रेंडी ज्वेलरी

बहुत सी गर्ल्स ऐसी होती हैं जिन्हे ज्वेलरी पहनने का शौक होता है लड़कियों को ट्रेंडी ज्वेलरी बहुत पसंद आता है वह बर्थडे , मैरिज अन्य उत्सव पर ड्रेसेस के मैच करने वाला ज्वेलरी पहनती हैं । आजकल मार्केट में बहुत से डिजाइन में ईयरिंग , चेन , क्यूट रिंग , ब्रेसलेट अन्य प्रकार के ट्रेंडी ज्वेलरी मिलते हैं । अगर आप किसी लड़की को Like करते हैं या कोई लड़की आपकी Girlfriend हैं और आप उसे Impress करना चाहते हैं तो आप इन फैशनेबल ज्वेलरी उन्हे गिफ्ट कर सकते हैं । आप  इनमें से कोई एक Special पसंद कर अपनी गर्ल्फ्रेंड को तोहफे के रुप में उसे Surprize दे सकते हैं ।

8 - क्यूट ज्वेलरी बॉक्स

गर्ल्स को उसके बर्थडे या अन्य अवसरो पर बहुत ज्यादा ज्वेलरी गिफ्ट में मिल जाता है लेकिन इन सभी को आर्गेनाइज या रखने के लिए एक ज्वेलरी केस की आवश्यकता पड़ती है यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को कोई नया गिफ्ट देना चाहते हैं तो उसे क्यूट ज्वेलरी बॉक्स भेंट कर सकते है यकीन मानिए आपके द्वारा दिया गया यह तोहफा उसको Surprize कर देगा और वह खुश हो जाएगी । क्योंकि लड़की को जो भी ज्वेलरी गिफ्ट देता है लेकिन कम ही लोग होंगे जो ज्वेलरी बॉक्स गिफ्ट करेंगे । इस लिए यह युनिक गिफ्ट पाकर लड़की बहुत खुश होगी ।

9 - गोल्डन रोज

अगर आप कोई Girl को Like करते हैं और उसे प्रपोज करना चाहते हैं तो आप गोल्डन रोज से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं इससे गर्ल भी आपसे इंप्रेस हो जाएगी और आपका प्रपोजल तुरंत Accept कर लेगी गर्ल्स को प्रपोज करने के लिए यह एक बेस्ट आइडिया है । यह गिफ्ट लड़की के बर्थडे या वेलेंनटाईन डे के अवसर देने के लिए बहुत ही प्यारा सा गिफ्ट है जिससे लड़की बहुत खुश होती है ।

यह भी पढें -

लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं ?
कैसे पता करें प्यार सच्चा है या टाइमपास ?
किसी को प्यार का एहसास कैसे दिलाये ?

अपने पसंद की लड़की कैसे पटाए ?

प्यार को कैसे भुलाये ?

10 -  कलर चेंजिंग कॉफी मग

कॉफी मग आजकल एक ट्रेंडी गिफ्ट बन गया हैं जिसको लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को देते है अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को एक प्यारा सा यूजफुल गिफ्ट देना चाहते हैं तो कलर चेंजिंग कॉफी मग दे सकते हैं । इस कॉफी मग की खाशियत यह है कि इसमें गर्म पानी या कॉफी डालने पर इसका रंग बदल जाता है । इसके अलावा आप इसमें अपनी फोटो या कोई टेक्स एड करवा कर Girl को गिफ्ट कर सकते हैं और जब आपकी गर्लफ्रेंड इसमें गर्म पानी डालेगी तब आपका फोटो शो होने लगेगा ।

अंत में -
लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होता है उसे जब कोई उपहार देता है तो वह बहुत खुश होती है और उसे बहुत ही संभाल कर रखती हैं उपर बताए गए गिफ्ट के अलावा और भी बहुत से उपहार है जो अपनी गर्लफेंड को सकते हैं । आज के पोस्ट में आपने लड़की को क्या Gift देना चाहिए ? Girls को कैसा तोहफा पसंद है के बारे में जाना । उम्मीद करता हूँ कि यह पोस्ट आपके लिए हेल्पफुल साबित हुआ होगा । धन्यवाद





close