अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ो की सैलरी देते हैं ये बॉलीवुड सितारे ,जानिए इनके बारे में सबकुछ ?

sbse uper

अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ो की सैलरी देते हैं ये बॉलीवुड सितारे ,जानिए इनके बारे में सबकुछ ?

 बॉलीवुड सितारे की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा होती है कि जब ये अपने घर से बाहर निकलते है तो इनके चाहने वालो की भीड़ लग जाती है। ये सेलिब्रिटी दुनिया में इतने लोकप्रिय है कि लोग इनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं तो जाहिर सी बात है कि इतनी बड़ी हस्ती हैं तो ये अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड भी रखते होंगे।तो आप ये समझ लीजिए की इनके जो बॉडीगार्ड होते हैं इन हस्तियों का बहुत ख्याल रखते हैं और साथ में ये सेलिब्रिटी भी इनका बहुत अच्छे से ध्यान देते हैं। क्या आपको पता है कि ये बॉलीवुड एक्टर अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते है।करोड़ो रुपए सैलरी देते हैं ये बॉलीवुड स्टार अपने बॉडीगार्ड को,तो चलिए जानते हैं कि कौन से एक्टर अपने बॉडीगार्ड को करोड़ो की सैलरी देते है तथा उनका नाम क्या हैं।

बाँलीवुड एक्टर


Amitabh bachchan´s Bodygaurd Name and Salary


इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड है जितेन्द्र शिन्दे, बच्चन जी जब भी घर से बाहर निकलते है तो ये इनके साथ साए के तरह लग जाते हैं  और अगर इनकी सैलरी कि बात की जाए तो अमित जी  इनको हर महिने 12 लाख 50 हजार रुपये यानि की 1 करोड़ 50 लाख रुपये प्रतिवर्ष देते हैं।  


Salman Khan´s Bodygaurd Name And Salary


Read This👉 Real Actor : इस एक्टर ने किया था बैकांक में वेटर का काम,जानिए इनके बारे में सबकुछ ?

सलमान खान के बॉडीगार्ड को कौन नही जानता है इनका नाम शेरा है जो इनके फैमिली मेंबर की तरह रहते हैं।शेरा इनके साथ बहुत सालो से रह रहें है सलमान खान देश-विदेश कही भी जाते हैं तो शेरा इनके साथ रहते है और इनको सुरक्षा प्रदान करते हैं।

और इसके साथ-साथ शेरा एक सेक्योरिटी फार्म भी चलाते हैं।सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को 2 करोड़ रुपये सलाना फीस देते हैं।


Amir Khan´s Bodygaurd Name And Salary


बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता अमीर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े है जोकि सालो से ये अमिर खान के साथ रहते हैं मिडीया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिर खान अपने बॉडीगार्ड को सलाना 2 करोड़ रुपये देते हैं ।


Shahrukh Khan´s Bodygaurd Name And Salary


शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं रवि सिंह और ये बहुत सालो से इनके साथ रहते हैं और रवि सिंह को कहा जाता है कि ये बॉलीवुड एक्टर के बॉडीगार्ड सुची में ये सबसे ज्यादा पैसा कमाने वालो में से एक है शाहरुख खान,रवि सिंह को फेमिली मेंबर की तरह मानते हैं और ये रवि सिंह को 2 करोड़ 70 लाख रुपये प्रतिवर्ष देते है।


 Akchay Kumar´s Bodygaurd Name And Salary


अक्षय कुमार अपनी सुरक्षा का जिम्मेदारी श्रेयश थेले को दिए हैं और ऐसा कहा जाता है कि मिस्टर खिलाड़ी अपने बॉडीगार्ड को 1 करोड़ 20 लाख रुपये सलाना देते है


Katrina Kaif`s  Bodygaurd Name And Salary


कैटरिना कैफ के बॉडगार्ड दीपक सिंह है तथा अपनी सुरक्षा के दृष्टी से इनपर बहुत विश्वास करती हैं। कैटरिना इनको सलाना 1 करोड़ रुपये देती हैं। और दीपक सिंह शाहरुख खान के भी बॉडीगार्ड रह चुके है।


Anushka Sharma´s Bodygaurd Name And Salary


अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह है और जब भी अनुष्का को पब्लिक प्लेस या सुटींग प्लेस पर जाना होता है तो ये प्रकाश सिंह उनके सुरक्षा का ध्यान रखते है। अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड को सलाना 1.2 करोड़ रुपया फीस देती हैं


Deepika Padukon`s Bodygaurd Name And Salary


दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल है और दीपिका कही भी जाती है तो ये उनके साथ रहते है।दीपिका,जलाल को 1 करोड़ रुपये प्रतिवर्ष फीस देती हैं।



 












 

Top Post Ad

Below Post Ad

close