लूडो खेलकर पैसा कैसे कमाए ? Earn Money Playing Ludo Game

sbse uper

लूडो खेलकर पैसा कैसे कमाए ? Earn Money Playing Ludo Game

 

Ludo Game


आजकल लोग पैसा तो कमाना चाहते हैं लेकिन साथ में अपने आप को Relax भी रखना चाहते है कि कोई भी Work किया जाए तो पैसो के साथ उसमें Full  Entertenment भी हो।ऐसे ही हम आपको एक मनोरंजन व Time Pass वाला Game लाए है जिसको खेलकर आप अपने को Entertenment करने के साथ-साथ पैसा भी कमा सकते हैं ।
आप अपने खाली समय में अपने आप को Relax करने के लिए कोई Time Pass Game खेलते है जैसे में एक उदारण देते है Ludoo Game का जो लोग अपने घरो में बैठकर खेलते हैं।क्या आपको पता है कि लूडो खेलने के साथ-साथ इससे पैसा भी कमाया जा सकता है ।अगर नही पता है तो चलिए हम आपको बताते है कि लूडो खेलकर पैसा कैसे कमाते है या Ludo Game Se Paisa Kaise Kamaye के बारे मे जानेंगे

Ludo एक ऐसा Game है जिसको खेलने वाले खिलाड़ियो की संख्या दो से चार के बीच में होती है।
इसे हम खाली समय में अपने दोस्तो या अपने Relative के साथ खेलते है।यह खेल किसी भी Android Phone में Download करके खेला जा सकता है । 

Download And Install Ludo Game 

आप सभी तो जानते है कि Ludo Game बहुत ही Popular Game है इसे आप अपने फोन में Download और Install करके Offline और Online दोनो तरिको से खेलते है । लेकिन इस खेल में शायद कम ही लोगो को पता होगा कि Ludo Game खेलकर पैसा भी कमाया जा सकता है ।
लुडो गेम आपको Playstore पर बहुत सारे देखने को मिलते है लेकिन आपको पता नही होगा कि Ludo Game का कौन सा App Download करके खेले या कैसे खेले जिससे Ludo Game Se Paisa  Kamaye जाये ।
आप तो जानते होंगे कि Ludo Game बहुत पुराना है तथा लोग इसे पहले Card पर खेलते थे । लेकिन
अब Card के द्वारा Ludo खेलना कम हो गया है ।
अब लोग इस गेम को अपने फोन में ज्यादा खेलते हैं
अगर आपको भी Ludo खेलना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि Ludo Game खेलकर पैसा कमाया जाए तो सबसे पहले अपने फोन में Winmts लुडो गेम एप डाउनलोड करके Install करना होगा ।
यह Game आपको playstore पर नही मिलेगा इसे आपको Winmts वेबसाईट से डाउनलोड करना पड़ेगा । आप चाहे तो निचे दिये गए Link पर Click करके सीधे Winmts वेबसाईट पर जाकर Download और Install कर सकते है ।

Download Ludo

Winmts Mobile Ludo Game क्या है ।

आगे बढने से पहले हम आपको Winmts के बारें मे बता दे ताकि आपको इस गेम को और इसका तरिका आपको अच्छी तरह से समझ आ जाए ।
अगर बात की जाए Winmts की तो यह एक Local Gaming Company है जो Android व IOS प्लेटफार्मस के लिए Game व Application बनाती है ।इस Company का मकसद यह है कि लोगो का Help करना । क्योंकि लोग बहुत से ऐसे Game Application को Download करके खेलते है लेकिन उसमे Earn Money का कोई भी Option नही रहता है । ऐसे में Winmts Company की खाशियत यही है कि लोगो को सही Application व Game को Provide कराना जिसमें पैसा कमाने के Option मौजुद हो ।
हम सभी लोग लुडो गेम खेलते है लेकिन पैसा कमाने का कोई Option दिखायी नही देता है लेकिन Winmts की मदद से Ludo Game खेलकर पैसा कमाया जा सकता है ।

Winmts Ludo Game Account Creat Kaise Kare

तो चलिए हम आगे पढते है कि लुडो गेम ओपन करके उसमें एकाउंट बनाकर खेले तथा अन्य जानकारियाँ भी Step By Step जानने की कोशिश करेंगे ।

1 - अपने मोबाइल मे Winmts Ludo Game को Download और Install करें ।

2 - Game Install हो जाने के बाद आपको अब इसमें में Sign Up करना होगा ।

1 - Name
2 - Email
3 - Mobile NO.
4 - Password
5 - Con. Password
6- Referal Code

अगर आपने इस Game को Direct Website से डाउनलोड किया है तो Referal Code वाले Option को Skip करके Signup पर Click कर दें

Signup पर Click करते ही आपके फोन पर एक ओटीपी आएगा जिसे Fill करके Next पर Click कर देना है ।

जैसे ही Next पर Click करेंगे आपका एकाउंट Active हो जाएगा ।

Ludo Game से पैसा कैसे कमाए ?
Ludo Game Se Paisa Kaise Kamaye

अभी तक तो आपने Ludo Game आपने डाउनलोड कर लिया होगा । अब आगे बढते हैं और जानने की कोशीश करते है कि Ludo Game Se Paisa Kaise Kamaye
हम सभी लोग Internet पर सर्च करते रहते है की घर बैठे ऑनलाइन पैसा कैसे कमाये जाए या How to Earn Money Online तो मै आपको बता दूँ कि  Winmts Ludo Mobile Game एक ऐसा Applicaion है जिससे आप खेलकर पैसा कमा सकते है । Winmts Ludo Game से मै ये तो नही कह सकता कि इसको खेलकर आप जॉब कैरियर बना सकते हो लेकिन एक बात कहना चाहूंगा कि इस Game से आप Mobile Recharge तथा अन्य Accessories खरिद सकते है अपने फोन के लिए
आपको इस गेम में पैसे Earn करने के दो Option मिल जाते है । पहला Reffer & Earn  तथा दुसरा
Online Ludo Challenge

1 - Refer & Earn
इसके अंदर आपको Earn Money के दो Option दिखायी देंगे पहला Refferel Code युज करके तथा तथा दुसरा Application Share करके ।
जब आप Winmts Game अपने मोबाइल मे Install करके Account Active कर लेते हो तो आपके Winmts Ludo Game App मे एक Link
जनरेट होता है जिसे Refferel Link कहते हो जैसे ही आप इस लिंक को Social Media जैसे Facebook ,Twitter , Instagram पर शेयर करते है और इस लिंक पर कोई Click करके Application Download करता है तो आपको पैसे मिलते है ।
Referel Code -  अगर आप Blogger या Youtuber हो तो इसका Referal Code Description में शेयर करके पैसा कमा सकता है ।

Online Ludo Challenge

अगर आप अपने को बेहतर लुडो प्लेयर मानते है तो आपके के लिए Ludo Se Paisa Kaise Kamaye एक दुसरा तरिका Online Ludo Challenge Game है । यह तरिका सबसे पापुलर है बहुत से लोग इस Online Ludo Challenge Game में Participiate करते हैं । इस Game में बहुत से Online Challenge Game  के Tournament होते रहते हैं जिसमें आपको पहले Entry के लिए कुछ फीस Pay करने पड़ते है।
Winmts  Online Ludo Challange Game में हर समय Tornament होते रहते है जिसकी  हर एक की Price Money अलग-अलग होती है जिसको जितने वाले को दिया जाता है । इसमे हर एक Challenge को खेलकर पैसा Earn कर सकते है ।

Online Ludo Game अब केवल मनोरंजन का साधन नही रह गया है इससे बहुत से लोग Make Money का साधन बना लिए है । इसमें होने वाले Online टूर्नामेंट में शामिल होकर के earning कर सकते हैं ।

Conclusion - आपने इस पोस्ट में पढा कि Ludo Game से पैसा कैसे कमाए और Online Ludo Challenge Game Kaise Khele के बारे मे जाना । अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो मेरे फेसबुक पेज को Like करें और अपने दोस्तो को शेयर करें ।









एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

thanks for feedback

Top Post Ad

Below Post Ad

close